10.6 C
London
Friday, April 19, 2024

नबाब मालिक का दावा, NBC प्रमुख समीर वानखेड़े के परिवार के लोग करते हैं बॉलीवुड से उगाही’

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

NCP नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने आरोप लगाया कि कोरोना काल में जब पूरी फिल्म इंडस्ट्री मालदीव और दुबई में थी, तब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े और उनका परिवार भी वहां मौजूद था. मलिक ने कुछ फोटो शेयर कर इस बात का सबूत पेश किया है कि समीर वानखेड़े के परिवार वाले वहां मौजूद थे. नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े की कुछ कथित तस्वीरें जारी की हैं.

नवाब मलिक ने कहा, “कंट्रोल ब्यूरो के जरिये, सुशांत सिंह की मौत के बाद एक विशेष अधिकारी को इस डिपार्टमेंट में लाया गया. खुदकुशी की जांच सीबीआई को दी गई, आत्महत्या या हत्या इसकी गुत्थी नहीं सुलझी, लेकिन NCB का पूरा खेल फिल्म इंडस्ट्री में शुरू हो गया. रिया चक्रवर्ती को फर्जी तरीके से फंसाया गया. दर्जनों भर फिल्म एक्टर्स की परेड कराई गई. कुछ लोगों को मुकदमे में फंसाने का प्रयास किया गया.”

समीर वानखेड़े और बॉलीवुड के बीच किसी लिंक का इशारा करते हुए मलिक ने कहा, “कोविड काल में सारी इंडस्ट्री मालदीव में थी, अधिकारी के परिवार के लोग, खुद अधिकारी दुबई और मालदीव में क्या कर रहे थे. इसका खुलासा अधिकारी समीर वानखेड़े को करना पड़ेगा.”

नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े इस सवाल का जवाब दें कि क्या जब पूरी इंडस्ट्री मालदीव में थी तो उनके परिवार के लोग मालदीव में थे? मलिक ने कहा, “हमें पूरा यकीन है कि सारी उगाही मालदीव और दुबई में हुई है.”

नवाब मलिक ने जैस्मीन वानखेड़े की तस्वीरें जारी की हैं. जैसमीन वानखेड़े मुंबई में एक सिनेमा संगठन की उपाध्यक्ष भी है.

शाहरुख के घर पहुंची NCB, अनन्या पांडे का भी नाम आया सामने

NCB की टीमें 21 अक्टूबर को शाहरुख खान और अनन्या पांडे के घर पहुंची. समीर वानखेड़े ने बताया कि NCB की टीम शाहरुख के घर आर्यन खान से संबंधित कुछ कागजात लेने गई थी. शाहरुख के घर कोई छापेमारी नहीं की गई है. वहीं, अनन्या पांडे को NCB ने समन किया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here