प्रिय पूतिन अगर में आपकी मां होती कहने वाली एक्ट्रेस एनालिने मैककॉर्ड हुई ट्रोल

मनोरंजनप्रिय पूतिन अगर में आपकी मां होती कहने वाली एक्ट्रेस एनालिने मैककॉर्ड हुई ट्रोल

रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध को रोकने और शांति कायम करने की अपील से सोशल मीडिया अटा पड़ा है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के तमाम एक्टर्स भी शांति के लिए प्रार्थना करते देखे जा रहे हैं. इसी बीच अमेरिकन एक्ट्रेस Annalynne Mcord का यूक्रेन पर हमला रोकने के लिए की गई अपील एक्ट्रेस पर भारी पड़ गई. रूस के प्रेसिडेंट व्लादिमिर पुतिन (Vladimir Putin) को लेकर एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसकी वजह से ट्रोल हो रही हैं.

Annalynne Mcord ने जताई पुतिन की मां बनने की इच्छा
अमेरिकन एक्ट्रेस एनालिन मैककॉर्ड ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रूस से यूक्रेन पर हमला रोकने की अपील करती नजर आ रही हैं. वीडियो में जिस अंदाज में उन्होंने पुतिन से अपील की, उसका सोशल मीडिया पर मजाक बन गया. 34 साल की एक्ट्रेस Annalynne अपने करीब 2.20 मिनट के वीडियो में कह रही हैं कि ‘डियर प्रेसिडेंट व्लादिमिर पुतिन मुझे अफसोस हैं कि मैं आपकी मां नहीं हूं. अगर मैं आपकी मां होती तो आपको बहुत प्यार करती. ये दुनिया ठंडी होती तो मैं आपको वार्म करने के लिए मर जाती..’ इसके अलावा वह बता रही हैं कि अगर पुतिन की मां होती तो उनका पालन-पोषण कैसे करतीं’.

Annalynne Mcord  का उड़ाया जा रहा मजाक
अमेरिकन एक्ट्रेस एनालिन मैककॉर्ड अपने लिखी हुई कविता से ये बताने की कोशिश कर रही हैं कि अगर वह रूसी राष्ट्रपति की मां होतीं तो पुतिन की लाइफ कुछ अलग होती. रूस-यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध के हालात के बीच इस तरह का वीडियो शेयर करने की वजह से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. कोई इसे अपनी तरफ ध्यान आकर्षित करने का तरीका बता रहा है तो वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा ‘ये कविता पुतिन को जरूर रोक देगी, आप बहादुर और ताकतवर हैं मैककॉर्ड.

अमेरिकी एक्ट्रेस-मॉडल हैं एनालिन मैककॉर्ड
बता दें कि 34 साल की एनालिन मैककॉर्ड एक अमेरिकी एक्ट्रेस – मॉडल होने के साथ ह्यूमन राइट एक्टिविस्ट भी हैं. ‘90210’ नामक फिल्म की एक्ट्रेस हैं. इस समय पूरी दुनिया की निगाहें रूस और यूक्रेन पर लगी हुई हैं. दोनों ही तरफ से मिसाइले दागी जा रही हैं,जिसमें सैकड़ों बेगुनाह लोगों मारे जा रहे हैं. इस युद्ध को रोकने की लोग लगातार अपील कर रहे हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles