14.1 C
London
Friday, May 31, 2024

बुरी फंसी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, कहा था “भगवान ले रहे मेरी ब्रा का साइज” अब गृह मंत्री ने मांगी 24 घंटे में रिपोर्ट

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्लीः टेलीविशन का जाना माना चेहरा एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), यूं तो अक्सर अपनी खूबसूरती और अदाकारी से काफी लाइमलाइट में रहती हैं। आपको बता दें, श्वेता एक बड़ा ब्यान देखर विवाद में फस्तीं नजर आ रही हैं। दरहसल, श्वेता ने बीते दिन एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान आपत्तिजनक बयान दिया है। जिसके बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस के विवादित बयान पर सख्त रवैया दिखाते हुए कहा कि इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


जानकारी के अनुसार, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि श्वेता तिवारी का बयान बेहद आपत्तिजनक है। भोपाल पुलिस कमिश्नर से कहा गया है कि मामले की जांच कर 24 घंटे अन्दर-अंदर रिपोर्ट दें। उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, ये बात बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

दरअसल, श्वेता बीते दिन भोपाल में अपनी आने वाली वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के लिए पहुंची थी। आपको बता दें, सीरीज की पूरी टीम के साथ श्वेता ने एक प्रेस कॉफ्रेंस में भाग लिया। श्वेता ने यहां मीडिया से बात करते हुए आपत्तिजनक बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘मेरी ब्रा का साइज ‘भगवान’ ले रहे हैं’ वहीं, उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। 


बताया जा रहा है कि श्वेता जिस वेब सीरीज को लेकर प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंची थी वो सीरीज फैशन से जुड़ी हुई है। मीडिया से बातचीत करते हुए ये विवादित बयान दिया है। वहीं, वीडियो के वायरल होने से लोगों में श्वेता के प्रति काफी गुस्सा दिख रहा है। लोगों का कहना है उन्होंने इस तरह का बयान देकर हिन्दू धर्म और सभी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here