प्रयागराज: सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर द्वारा मीडिया में दिए गए बयान में मुस्लिमों को मुल्ला कहे जाने पर AIMIM के प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

एआईएमआईएम प्रवक्ता ने चेताते हुए कहा है कि ओपी राजभर अगर इस शब्द के लिए माफी नहीं मांगे, तो पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें पीला से लाल कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता उत्तेजित होते हैं, वह कभी भी उन्हें पीला से लाल कर सकते हैं.

अखिलेश यादव पर लगाए आरोप

मोहम्मद फरहान ने कहा कि प्रदेश भर में ओम प्रकाश राजभर का कड़ा विरोध होगा. प्रयागराज में उन्हें घुसने भी नहीं दिया जाएगा. ओपी राजभर के इस बयान को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राजभर के इस बयान के पीछे अखिलेश यादव हैं. अखिलेश जो बातें मुस्लिम समुदाय के खिलाफ खुद से नहीं बोल पाते हैं. उन बातों को वह राजभर के जरिए कहकर मुसलमानों को अपमानित करते हैं. उन्होंने ओम प्रकाश राजभर को अखिलेश यादव का राजनैतिक नौकर भी बताया है.

राजभर को कोई गंभीरता से नहीं लेता

ओवैसी की पार्टी के प्रवक्ता ने आगे कहा, जिस तरीके से राजभर ने मुसलमानों को मुल्ले शब्द से नवाजा है, इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा. राजभर का यह बयान बेहद अमर्यादित और असंसदीय है. एमआईएम प्रवक्ता ने आगे कहा कि राजभर को कोई गंभीरता से नहीं लेता है क्योंकि विधानसभा चुनाव से पहले वे कहा करते थे कि गंगा नदी में अमित शाह और पीएम मोदी को डुबा देंगे. लेकिन चुनाव नतीजों के बाद दिल्ली जाकर अमित शाह से उन्होंने माफी मांगी और पैर छुए. ऐसे में यहां के लोग उन्हें जान चुके हैं. उन्हें प्रदेश की जनता या कोई अन्य व्यक्ति भी गंभीरता से नहीं लेता है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment