लॉकअप विनर मुनव्वर फारूकी बीते कई दिनों से सुर्खियों में  हैं। पहले शो में उनके सनसनीखेज सीक्रेट्स चर्चा में रहे। लॉकअप से बाहर आते ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ तस्वीर शेयर की। साथ ही एक इंटरव्यू में ऑफिशियली बताया कि वह नाजिला को डेट कर रहे हैं। शो के दौरान मुनव्वर ने बताया था कि वह शादीशुदा हैं और उनका बेटा भी है। मुनव्वर का कहना है कि वह जल्द ही अपने बेटे से मिलेंगे। साथ ही कंगना रनौत के साथ काम करने का अनुभव भी बताया। मुनव्वर ने यह भी बताया कि कंगना से विचार न मिलने के बाद भी उन्होंने शो में काम क्यों किया।

बेटे से मिलने के लिए हैं एक्साइटेड

मुनव्वर फारूकी लॉकअप के विनर बन चुके हैं और इस वक्त अपनी जीत को एंजॉय कर रहे हैं। ईटाइम्स से बातचीत में मुनव्वर ने कई मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने बताया, मैं बहुत जल्द अपने बेटे से मिलने जाऊंगा। मैं उससे मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। मैं हमेशा सोचता हूं कि उसे बेहतर जिंदगी दूं और वह अपने सारे सपने पूरे करे। मैं चाहता हूं कि वह अच्छा इंसान बने। मैं उसे किसी चीज की कमी नहीं होने देना चाहता। 

इसलिए किया कंगना रनौत के साथ काम

मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के बारे में भी बता चुके हैं। उन्होंने बताया था कि वह कुछ महीनों से नाजिला को डेट कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि कंगना से विचार न मिलने के बाद भी शो के लिए हां क्यों कहा। मुनव्वर ने बताया, कंगना बहुत प्रोफेशनल हैं। मुझे खुशी है कि उनके साथ काम करने का मौका मिला। उनके जैसे लोगों के साथ काम करके अहसास होता है कि हमारी डेमोक्रेसी अब तक जिंदा है। अलग विचारों वाले लोग एक-साथ काम कर सकते हैं। किसी की सोच मुझसे अलग है तो मुझे काम का मौका क्यों छोड़ना चाहिए। अगर मैं मना कर देता तो अच्छा विनर नहीं मिलता और अगर वो मना कर देतीं तो अच्छा होस्ट नहीं मिलता।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment