18.1 C
London
Thursday, May 23, 2024

मुंबई: 100 रुपए के लिए पड़ोसी की हत्या करने का आरोप में युवक गिरफ्तार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई: एक मैकेनिक को अपने 28 वर्षीय पड़ोसी की कथित तौर पर हत्या करने और फिर पुलिस को यह कहते हुए गिरफ्तार किया गया कि उसका दोस्त आत्महत्या कर रहा है।


दहिसर पुलिस ने कोकाटे परमेश्वर के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी को शुक्रवार को पीड़ित की हत्या करने और फिर उसे गद्दे में लपेटकर आग लगाने का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मृतक की पहचान राजू पाटिल के रूप में हुई है, जिसने परमेश्वर के रिश्तेदार को ₹100 का कर्ज दिया था। शुक्रवार को जब पाटिल ने अपने पैसे वापस मांगे तो परमेश्वर ने उन्हें भुगतान करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पाटिल ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया। परमेश्वर ने जवाबी कार्रवाई की और गुस्से में आकर उसने पाटिल का गला घोंट दिया और उसे तुरंत मार डाला।

पाटिल के शव को ठिकाने लगाने के लिए परमेश्वर ने उसे गद्दे में लपेट कर आग लगा दी। दस मिनट के बाद परमेश्वर ने पुलिस को फोन कर कहा कि उसका पड़ोसी आत्महत्या कर रहा है।

इसके बाद दहिसर पुलिस दमकल की गाड़ी के साथ मौके पर पहुंची। पाटिल को अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस को पता चला कि पाटिल की मौत गला घोंटने से हुई है न कि जलने की वजह से।

रिपोर्ट के बाद, पुलिस ने परमेश्वर को हिरासत में लिया, जिसने बाद में हत्या करना स्वीकार कर लिया। दहिसर थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने परमेश्वर को हत्या के आरोप में आईपीसी की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया है।”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here