मुंबई: फाइव स्टार होटल से अभिनेत्री पकड़ी गई, 2 घंटे के लेती 2 लाख

मनोरंजनमुंबई: फाइव स्टार होटल से अभिनेत्री पकड़ी गई, 2 घंटे के लेती 2 लाख

मुंबई के जुहू में स्थित एक पांच सितारा होटल में हाई-प्रोफाइल वेश्यावृत्ति रैकेट का पता चला है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले का भंडाफोड़ करते हुए एक टीवी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है.

दो घंटे के लिए चार्ज करती थी दो लाख
क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने रैकेट में टीवी एक्टर्स और मॉडल्स को शामिल किया हुआ था। वहीं इस दौरान दो अन्य अभिनेत्रियों को छुड़ाया भी गया। ये अभिनेत्री दो घंटे के लिए दो लाख रुपये चार्ज करती थी। जांच टीम ने इस पूरे मामले में ईशा खान नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो यह सेक्स रैकेट चलाया करती थी।

कस्टमर बन किया गया पर्दाफाश
जानकारी के मुताबिक रेड के दौरान जिन मॉडल और अभिनेत्री को बचाया गया है वो एक प्रॉमिनेंट एंटरटेनमेंट चैनल के साथ काम कर चुकी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने ग्राहक बनकर इस धंधे का पर्दाफाश किया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने इन लोगों से कहा कि मेरे और मेरे दोस्त को टॉप मॉडल्स चाहिए तो ईशा खान ने कई लड़कियों की तस्वीरें भेजीं। क्राइम ब्रांच की टीम ने उनमें से दो लड़कियों के फोटो सेलेक्ट किए। इनमें से एक टॉप मॉडल है जिसने कई विज्ञापनों में काम किया है और दूसरी ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है।

इसके बाद जुहू का फाइव स्टार होटल बुक कराया गया और गुरुवार की रात जैसे ही महिला दलाल (ईशा खान) मॉडल और अभिनेत्री को लेकर उस होटल के बाहर पहुंची, क्राइम ब्रांच टीम ने उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles