England के ख़िलाफ़ लॉर्ड्ज़टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज मौजूदा समय में खूब वाह-वाही बटोर रहे हैं. उन्होंने सीरीज के दूसरे टेस्ट में 8 विकेट चटकाकर टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत में अहम भूमिका निभाई. मेहमानों ने इस मैच में अंग्रेजों को 151 रनों से रौंदा था. भारत की पिछले 89 सालों में लॉर्ड्स के मैदान पर यह तीसरी जीत थी.

वहीं, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में सिराज कीतारीफ़ में जमकर कसीदे पढ़े हैं. उन्होंने कहा है कि वह किसी भी बल्लेबाज को आउट कर सकते हैं. साथ ही कोहली ने कहा कि वे सिराज की प्रगति से हैरान नहीं हैं.

कोहली ने कहा, “मैं बिलकुल भी हैरान नहीं हूं (उनकी प्रगति से), क्योंकि मैंने उन्हें करीब से देखा है. वे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके पास कौशल हमेशा से था. आपको इस कौशल का साथ देने के लिए आत्मविश्वास की जरूरत थी, ऑस्ट्रेलिया सीरीज में उन्हें यह आत्मविश्वास दिया.”

दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज ने आगे कहा, “वे जब मैदान पर उतरते हैं, जो उन्हें पता है कि वह कभी भी किसी को भी आउट कर सकते हैं और अपने खेल पर उनका विश्वास नए स्तर पर पहुंच गया है, जिसके कारण वह जो कर रहे हैं, उसका नतीजा साफ दिख रहा है.”

बता दें कि इंग्लैंड और भारत के बीच पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच बुधवार से लीड्स में खेला जाएगा. विराट सेना इस टेस्ट में जीत हासिल करने के इरादे से उतरेगी, जहां उनकी कोशिश सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त बनाने की होगी.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment