मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपने पति के विवादों के कारण नहीं बल्कि अपने माता-पिता की वजह से चर्चा में हैं। इस बार उनके माता-पिता ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

ऐसे में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

हसीन जहां पर मृतक भाई की संपत्ति हड़पने का आरोप

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। शमी का उनकी पत्नी हसीन जहां से विवाद सभी को याद है। इसी के साथ उन्होंने एक और नए विवाद को जन्म दिया है. आपको बता दें, उन्हें उनकी संपत्ति से बेदखल करते हुए उनके माता-पिता ने घोषणा की थी कि वे उनसे सभी संबंध तोड़ लेंगे।

शमी जहान को मोहम्मद शमी पहले ही झूठा करार दे चुके हैं क्योंकि उनके ऊपर लगे आरोप गंभीर हैं. खैर, अब मुद्दे पर आते हैं। हसीन जहां के पिता मोहम्मद हुसैन ने अपनी बेटी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। हसीन जहां के 4 भाई-बहन हैं। जिसमें 3 बहनें और 1 भाई हैं। इकलौता भाई तारिक परवेज उर्फ ​​बंटी की पिछले साल कोरोना से मौत हो गई थी। जिसके बाद हसीन जहां ने अवैध रूप से संपत्ति पर कब्जा कर लिया है और उसके घरेलू सामानों पर भी अपना अधिकार जता रही है।

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला, पिता ने बेटी से लगाई गुहार

हसीन जहां ने पूरी बेईमानी पर उतर आई हैं। जिसके बाद उनके पिता मोहम्मद हुसैन को सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा था। तारिक परवेज उर्फ ​​बंटी हुसैन जहां का इकलौता भाई था। बेटे की मौत के बाद पिता पूरी तरह से टूट चुके है और बेटी हसीन जहां भाई की संपत्ति पर अपना हक जताने में लगी है. वैसे कानूनी तौर पर पिता को बेटे की संपत्ति पर रहने का अधिकार है।

सुप्रीम कोर्ट के वकील अमित कुमार सिंह ने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ के मुताबिक बेटे की मौत के बाद संपत्ति उसके पिता की होती है, उसकी शादीशुदा बहन की नहीं. हसीन जहान के पिता मोहम्मद हुसैन ने आरोप लगाया है कि हसीन ने उनके बेटे के नाम से दो ट्रक, एक कार, एक बुलेट बाइक, एक होटल, एक पेट्रोल पंप, एक कोयले की खान और जीवन बीमा पॉलिसी के लाखों रुपये के दस्तावेज जब्त किए थे.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment