[email protected]

MP: हिरण की दावत उड़ाने पर पीट-पीटकर युवक को उतारा ‘मौत’ के घाट, 100 नम्बर डायल करना पड़ा भारी

- Advertisement -
- Advertisement -

बैतूल: बैतूल के मुलताई थाना इलाके के गांव बरई में रात एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. युवक ने डायल 100 को सूचना दी कि गांव में कुछ लोगों ने हिरण का शिकार कर उसकी दावत उड़ाई है. इससे गुस्साए आरोपियों ने युवक दुर्गेश गिरहारे को आधी रात को चौराहे पर बेल्ट और पाइप से बेहरमी से पीटा. जिससे वह अधमरा हो गया था. परिजन उसे लेकर जैसे-तैसे सुबह 4 बजेसरकारी अस्पताल मुलताई पहुंचे जहां उसे इलाज के दौरान हालत गंभीर होने पर बैतूल रैफर कर दिया गया. लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई.

आरोपियों ने घर वालों को मारा
परिजनों के मुताबिक गांव में रात 8 बजे से एक बजे तक झगड़ा चलता रहा. गांव के ही कुछ लोगों ने दुर्गेश के पूरे घर की पिटाई की. दुर्गेश के पिता मां को भी बेरहमी से मारा गया. मृतक की भाभी निर्मला के मुताबिक उनके देवर ने गांव में हिरण मारने की शिकायत की थी. जिसके बाद गांव के ही कुछ लोगो ने उनके सास ससुर और देवर को मारा था. फिर समझौता भी हुआ लेकिन रात करीब 1 बजेदुर्गेश की बस स्टैंड पर पिटाई की गई. 

पाइप और बेल्ट से पीटा 
परिजनों ने बताया कि आरोपियों ने दुर्गेश को चौक पर ही रोक लिया था. फिर उसे पाइप, बेल्ट और डंडों से मारा. मुंह बांधा और उसके कपड़े उतारकर पिटाई की है. इससे वह अधमरा हो गया. परिजन सुबह 4 बजे उसे लेकर सरकारी अस्पताल मुलताई लेकि पहुंचे लेकिन यहां से बैतूल जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया. जल्दी में परिजन उसे प्राइवेट क्लिनिक ले गए, जहां उसकी मौत हो गई.

ये नाम आए सामने
एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने बताया कि ग्राम बरई में देर रात युवक दुर्गेश ने 100 डायल को सूचना दी थी कि गांव में कुछ लोगों ने हिरण का शिकार किया है. डायल 100 इस सूचना पर गांव पहुंची थी. जहां से उसने सूचना देने वाले युवक गांव के सरपंच विजय बोबड़े, पंचों व अन्य युवकों को थाने लाकर पूछताछ की थी. यहां पूछताछ में निकलकर सामने आया कि दुर्गेश ने हिरण मारने की झूठी शिकायत की है. जिस पर दोनों पक्षों को समझाकर वापस गांव भेज दिया गया था. जिसके बाद मारपीट की यह घटना हुई है.  पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजनो को सौंप दिया है. पुलिस की जांच जारी है.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×