18.8 C
London
Sunday, May 26, 2024

सांसद असदुद्दीन ओवैसी के घर पर तोड़ फोड़, 5 गिरफ्तार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। एआईएमआईएम प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली आवास में कथित तौर पर तोड़फोड़ करने वाले पांच लोगों को मंगलवार को हिरासत में लिया गया।

घटना शाम करीब 4 बजे की है। जब हिंदू सेना के सदस्य अशोक रोड पर चुनाव आयोग मुख्यालय से सटे ओवैसी के घर के बाहर धरना दे रहे थे।

नई दिल्ली के डीसीपी दीपक यादव ने आईएएनएस को बताया कि उन्होंने पांच लोगों को हिरासत में लिया है और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

प्रदर्शनकारियों ने मुख्यद्वार और सांसद की नेमप्लेट के ऊपर जलते लैम्प को चकनाचूर कर दिया। लैम्प के सफेद टुकड़े सड़क पर बिखरे देखे जा सकते थे।

हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने आईएएनएस को बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं थी और कई मीडिया रिपोर्टों और अन्य स्रोतों के माध्यम से इसके बारे में पता चला। उन्होंने पुष्टि की कि उनके संगठन के कुछ कार्यकर्ता वहां विरोध प्रदर्शन करने गए थे

गुप्ता ने कहा, असदुद्दीन ओवैसी लगातार हिंदू विरोधी बयान दे रहे हैं और हो सकता है कि कार्यकर्ता इससे नाराज हों।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here