सलमान खान (Salman Khan) पर एक बार फिर फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान यानी KRK ने हमला बोल दिया है. इस बार KRK ने दबंग खान पर बेहद संगीन आरोप लगाया है. अपनी जान का खतरा बताते हुए केआरके ने दावा किया है कि सलमान ने उन्हें जान से मारने के लिए सुपारी दी है. सलमान ने सुपारी किसी और को नहीं बल्कि दिल्ली और मुंबई पुलिस को दी है.

हमेशा किसी न किसी वजह से विवादों में रहने वाले केआरके ने एक बार फिर सलमान खान पर आरोप लगाते हुए सनसनीखेज खुलासा किया है. इससे पहले जब सलमान की फिल्म ‘राधे’ आई थी, तब भी केआरके ने लंबे समय तक सलमान के खिलाफ सोशल मीडिया पर जंग छेड़ दी थी. अब इनका कहना है कि एक शख्स ने उन्हें मैसेज करके खुद को किसी केंद्रीय मंत्री का पीए संजय बताते हुए अहम जानकारी शेयर की है.

KRK ने पुलिस को टैग कर ट्वीट किया
केआरके ने दिल्ली और मुंबई पुलिस को टैग कर ट्वीट किया कि ‘प्लीज नोट करें, पहले किसी ने मुझे मेल किया और दावा किया कि मिनिस्टर का पीए है. इसके बाद उसने मुझे सूचना देने के लिए कांटेक्ट करने की बात की. जब मैंने उसके दिए हुए नंबर पर कॉल किया तो उसने मुझे किसी दूसरे व्हाट्सअप नंबर से कांटेक्ट किया. उसने दावा किया कि उसके पास मेरे बारे में रिकॉर्डिंग है’.

KRK ने ट्वीट कर सलमान पर लगाया आरोप
केआरेके के ट्वीट के मुताबिक सलमान खान ने उनकी सुपारी ली है. ट्वीट में लिखा ‘उस शख्स ने बताया कि सलमान खान ने मुंबई और दिल्ली पुलिस को 50 करोड़ में मेरी सुपारी दी है. इसमें कई मिनिस्टर भी शामिल हैं… मैं जब भी भारत आऊंगा तो मारा जाऊंगा. इस शख्स ने दावा किया है कि उसके पास सलमान खान, मिनिस्टर्स और पुलिस ऑफिसर्स की रिकॉर्डिंग है’.

शाहरुख खान के बारे में भी किया सनसनीखेज दावा
कमाल आर खान ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा है कि उसे मैसेज करने वाले शख्स ने कई पेनड्राइव्स में रिकॉर्डिंग होने का दावा किया है, लेकिन इसके बदले में केआरके को दिल्ली में 10 लाख रुपए देने के लिए कहा हैं. केआरके को मैसेज करने वाले शख्स ने ये भी दावा किया है कि शाहरुख खान को उनके बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से पहले ही सूचना दे दी थी. केआरके ने इस शख्स के दावों की सच्चाई जानने के लिए जांच की मांग की है.

केआरके ने ट्विटर पर उस शख्स का नंबर भी शेयर किया है. अब कमाल आर खान के इन सनसनीखेज आरोपों में कितनी सच्चाई है ये तो वहीं जानते होंगे, लेकिन बॉलीवुड के फेमस एक्टर सलमान पर आरोप लगाकर एक बार फिर केआरेके सुर्खियों में आ गए हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment