मां, दादी, बहन की हत्या कर गोदाम में दफनाया, महीनों बाद गिरफ्तार हुआ 19 साल का आसिफ

मनोरंजनमां, दादी, बहन की हत्या कर गोदाम में दफनाया, महीनों बाद गिरफ्तार हुआ 19 साल का आसिफ

फरवरी में अपने माता-पिता, दादी और छोटी बहन की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में 19 वर्षीय एक व्यक्ति को आज बंगाल के मालदा जिले में गिरफ्तार किया गया। आरोपी आसिफ मोहम्मद के बड़े भाई ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि उसने उसे भी मारने की कोशिश की थी लेकिन वह भागने में सफल रहा था।

21 वर्षीय आरिफ ने अपनी शिकायत में कहा कि वह पहले पुलिस के पास नहीं आया क्योंकि वह डर गया था। उन्होंने दावा किया कि आसिफ ने 28 फरवरी को उनके माता-पिता, बहन और दादी को “डूबोकर” मार डाला था। इसके बाद आसिफ ने कथित तौर पर शवों को उनके घर से सटे एक गोदाम में दफना दिया।

पुलिस अब दोनों से पूछताछ कर रही है। हत्याकांड की खबर फैलते ही उनके घर के पास भारी भीड़ जमा हो गई। राज्य के एक मंत्री ने भी मौके का दौरा किया। पुलिस एक मजिस्ट्रेट की प्रतीक्षा कर रही है, जिसकी उपस्थिति में वे शवों को जमीन से खोद सकें, जिन्हें कथित तौर पर आसिफ ने दफनाया था। पुलिस ने अभी तक इस घटना पर औपचारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन पड़ोसी अब कह रहे हैं कि उन्होंने पिछले तीन-चार महीनों से परिवार के सदस्यों को नहीं देखा था।

यह पूछे जाने पर कि वे कहां हैं, आसिफ ने कहा था कि वे “नए खरीदे गए फ्लैट में” रहने के लिए कोलकाता गए थे। आसिफ ने 10वीं की बोर्ड परीक्षा कथित तौर पर कालियाचक के एक निजी स्कूल से पास की थी, जो उसके गांव से ज्यादा दूर नहीं है।

पड़ोसियों ने कहा कि परीक्षा पास करने के बाद, लड़का अपने घर से भाग गया था क्योंकि उसके माता-पिता ने उसे लैपटॉप खरीदने से मना कर दिया था। उनके वापस आने के बाद, उनके माता-पिता ने कथित तौर पर उन्हें एक महंगा कंप्यूटर और अन्य गैजेट्स खरीदे।

उसने अपने माता-पिता से कहा था कि वह एक ऐसा ऐप विकसित कर रहा है जो उसे “बहुत अमीर” बना देगा। पड़ोसियों का यह भी कहना है कि युवक हाल ही में कुछ संपत्ति बेचने की कोशिश कर रहा था।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles