8.8 C
London
Wednesday, June 12, 2024

मोहम्मद शमी ने खरीदी जगुआर की लग्जरी कार, इतनी है इसकी कीमत

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के ठीक बाद एक नई कार खरीदी है। रेड कलर की ये कार जगुआर लैंड रोवर की जगुआर एफ टाइप है।

इस 2 सीटर लग्जरी कार की कीमत भारतीय बाजार में करीब सवा करोड़ रुपये है। मोहम्मद शमी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुने गए थे, लेकिन चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं।

मोहम्मद शमी की ये रेड कलर की कार इस समय सुर्खियों में है। मुंबई में इस कार को एक शोरूम में देखा गया, जहां से इसे मोहम्मद ने खुद रिसीव किया। कार का नंबर भी मोहम्मद शमी का लकी नंबर है। शमी 11 नंबर की जर्सी पहनते हैं और इस कार का नंबर भी 0011 है। शमी की इस कार का नाम Jaguar F-Type है। इस कार के कुल तीन वेरियंट भारत में उपलब्ध हैं, जिसमें से शमी ने Coupe R-Dynamic 2.0 खरीदा है।

इस कार की एक्स शोरूम प्राइस तो 99 लाख 98 हजार रुपये है, लेकिन रोड टैक्स और इंश्योरेंस समेत तमाम चीजों को मिलाकर इसकी कीमत 1 करोड़ 20 लाख के आसपास हो जाती है। शमी ने वर्ल्ड कप के ठीक बाद इस कार की डिलिवरी ली है। शमी ने वर्ल्ड कप के करीब आधे ही मैच खेले थे और उन्होंने धूम मचाई थी। हालांकि, टीम इंडिया को फाइनल में वे जीत नहीं दिला पाए, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने दमदार प्रदर्शन फाइनल में किया था।

मोहम्मद शमी इस समय क्रिकेट से दूर हैं, क्योंकि वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के बाद उन्होंने अपने कुछ स्कैन कराए थे, जिसमें एक चोट सामने आई। इस वजह से उनको आगे खेलने के लिए बीसीसीआई की मेडिकल टीम से अनुमति लेनी थी, लेकिन वे इस चोट से रिकवर नहीं हो पाए। इस चोट में किसी सर्जरी की आवश्यकता नहीं है, बल्कि इससे उबरने के लिए आपको समय चाहिए। यही कारण है कि शमी इस समय फिटनेस का तो ख्याल रख रहे हैं, लेकिन गेंदबाजी नहीं कर रहे।

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img