9.1 C
London
Saturday, April 20, 2024

मोहम्मद सिराज ने कही विराट कोहली को लेकर दिल छू लेने वाली बातें

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से हारने के बाद भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान  विराट कोहली (Virat Kohli) ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया. विराट कोहली के अचानक इस तरह के  फैसले से सभी दंग हो गए हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) सौरव गांगुली (Sourav  Ganguly) ने विराट कोहली के इस फैसले पर कहा कि ये उनका निजी फैसला है. खबरें ये भी थी कि रोहित शर्मा  भी कोहली के अचानक कप्तानी छोड़ने पर हैरान थे. इसी कड़ी में टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज  (Mohammed Siraj)  ने अपनी राय रखी है. आइये जानते हैं कि मोहम्मद सिराज ने क्या कहा है. 

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) सोमवार को सोशल मीडिया पर विश्वास और विश्वास करने के लिए  धन्यवाद देते हुए कहा कि वह हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि मेरे सुपरहीरो के लिए, मैं आपसे मिले  समर्थन और प्रोत्साहन के लिए पर्याप्त रूप से आभारी नहीं हो सकता. आप हमेशा मेरे महान भाई रहे हैं. इन सभी वर्षों  में मुझ पर विश्वास करने और मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद. मेरे पास महान को देखने के लिए सबसे खराब.  आप हमेशा मेरे कप्तान किंग कोहली (King Kohli) रहेंगे. 

आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इंटरनेशनल में तो विराट कोहली (Virat  Kohli) की कप्तानी में खेले ही हैं. इसके साथ ही मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj)  आईपीएल  में आरसीबी में भी कोहली की कप्तानी में भी खेला है. यही वजह है कि किंग कोहली के लिए मोहम्मद सिराज ने ये बातें  कही हैं. 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here