अमरोहा। टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए। हालांकि, कोई आरोप सही साबित नहीं हो पाए हैं।

अब हसीन जहां ने एक बड़ा कदम उठाते हुए शमी को अपनी बेटी की जिंदगी से बेदखल कर दिया है। दरअसल, हाल ही में हसीन जहां ने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर में उन्होंने मोहम्मद शमी के सरनेम को हटाकर खुद का सरनेम दिया है।

पहले पति से तलाक के बाद शमी से की थी शादी

बता दें, शमी से विवाद के बाद हसीन जहां के बारे में कई खबरें सामने आई थीं। एक रिपोर्ट में कहा गया था कि साल 2002 में हसीन को शेख सैफूद्दीन नाम के एक दुकानदार से प्‍यार हो गया था। उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं।

हसीन ने परिवार के खिलाफ जाकर सैफूद्दीन से शादी कर ली, लेकिन ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी। हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया। हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं। पहले पति से तलाक के बाद हसीन चीयरलीडर बन गईं और इसी दौरान उनकी मोहम्‍मद शमी से मुलाकात हुई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *