मोहाली MMS लीक कांड के बाद 6 दिन बंद रहेगी यूनिवर्सिटी, 2 वॉर्डन को भी हटाया गया

पंजाबमोहाली MMS लीक कांड के बाद 6 दिन बंद रहेगी यूनिवर्सिटी, 2 वॉर्डन को भी हटाया गया

मोहाली में एक यूनिवर्सिटी की छात्रों का वीडियो वायरल होने के बाद से हंगामा जारी है। छात्र-छात्राओं ने बीती रात पूरे कैंपस में प्रदर्शन किया। घटना के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने हॉस्टल की दो वॉर्डन को सस्पैंड कर दिया।

वहीं यूनिवर्सिटी कैम्पस को अगले 6 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

सस्पेंड की गईं दो वॉर्डन में से एक का वीडियो रविवार रात को वायरल हुआ है। जिसमें वह आरोपी लड़की से कहती नजर आ रही है, ”…बेशर्म कहीं की. किसने बोला तुझसे वीडियो बनाने के लिए…तुझे आज ही सस्पेंड करेंगे…कितना गंदा, घिनौना काम कर रही है तू…”।

पुलिस के बयान अनुसार आरोपी छात्रा ने अपने साथ रहने वाली छात्रा के नहाते हुए कई वीडियो बनाए और अपने बॉयफ्रैंड को भेज दिए, जो शिमला में रहता है। आरोपी लड़के ने छात्रा के नहाते हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।आरोपी छात्रा से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके बॉयफ्रैंड को शिमला से अरेस्ट कर लिया।

आरोपी युवक के पास से 4 मोबाइल फोन मिले हैं। बॉयफ्रेंड की गिरफ्तारी के बाद 18 सितंबर की रात पुलिस ने शिमला में एक 31 वर्षीय शख्स को हिरासत में लिया है। आरोपी छात्रा का मोबाइल फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। फ़िलहाल पुलिस जांच कर ही है कि वीडियो क्यों भेजे गए?

24 सितंबर तक कैंपस में छुट्टी

घटना के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने यूनिवर्सिटी कैंपस को 24 सितंबर तक बंद कर दिया गया है। कुछ छात्र-छात्राएं अपने-अपने घरों के लिए निकल गए है। घटना के बाद छात्र-छात्राएं विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। छात्राओं का आक्रोश इस कदर बढ़ चुका था कि वो किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं है। लेकिन प्रशासन द्वारा सभी मांगें स्वीकार करने के बाद देर रात करीब डेढ़ बजे छात्रों ने धरना खत्म कर दिया।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles