13.1 C
Delhi
Thursday, December 8, 2022
No menu items!

‘मोदी-योगी का हिंदू राष्ट्र नहीं बनने दूँगा’: कॉन्ग्रेस नेता राशिद खान की धमकी, रखा था रिजवी का सिर काटने पर ₹25 लाख का ईनाम

- Advertisement -
- Advertisement -

तेलंगाना के कॉन्ग्रेस विधायक राशिद खान (Rashed Khan) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने देश के हिंदू राष्ट्र बनने को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS), विश्व हिंदू परिषद (VHP), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर निशाना साधा है। राशिद खान ने इन पर तंज कसते हुए कहा है कि इनका ‘भारत को हिंदू राष्ट्र’ बनाने का सपना कभी पूरा नहीं होगा।

राशिद खान ने कहा कि वह भारत को हिंदू राष्ट्र नहीं बनने देंगे। उन्होंने कहा “जब तक मैं जिंदा हूँ, भारत को हिंदू राष्ट्र नहीं बनने दूँगा। नरेंद्र मोदी, (केंद्रीय गृह मंत्री) अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, आरएसएस, विहिप और बजरंग दल कभी भी भारत को एक हिंदू राष्ट्र बनाने के अपने सपनों को साकार नहीं कर पाएँगे।”

- Advertisement -

राशिद खान की टिप्पणी पर भाजपा नेता और तेलंगाना के विधायक टी राजा सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि राशिद खान जैसे लोगों ने हमें हिंदू राष्ट्र के सपने की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित किया है। टी राजा सिंह ने कहा, “भारत एक हिंदू राष्ट्र बनने के लिए तैयार है और राशिद खान जैसे लोग हमें इस सपने की दिशा में कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं।”

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here