[email protected]

Mob Lynching in UP: ठेकेदार की मंदिर के पुजारियों ने की पीट-पीटकर हत्या!

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ. राजधानी में मॉब लिंचिंग की वारदात सामने आई है. लखनऊ के गोसाइंगंज इलाके में एक भूमि विवाद को लेकर ठेकेदार की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि ट्रस्ट की जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य को लेकर वहां पर मौजूद मंदिर के पुजारियों को आपत्ति थी. जिसके बाद विवाद हुआ और पुजारियों ने मिल कर ठेकेदार को पीट दिया. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. वारदात की जानकारी ‌मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है.
ठेकेदार की पहचान निर्मल अग्निहोत्री के तौर पर की गई है. बताया जा रहा है कि भूमि को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था और पहले भी पुजारियों और ठेकेदार के बीच विवाद हो चुका था.

हत्या के बाद मचा हड़कंप
क्षेत्र में हुई ठेकेदार की हत्या के बाद हड़कंप मच गया. मौके पर स्‍थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर भीड़ को हटाया. निर्मल के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. क्षेत्र में हुई इतनी बड़ी वारदात के बाद लोग दहशत में हैं. पुलिस ने वहीं आरोपियों से पूछताछ करनी शुरू कर दी है और वारदात का खुलासा करने में जुट गई है.

लंबे समय से चल रहा था विवाद
जानकारी के अनुसार जिस भूमि पर ठेकेदार निर्मल निर्माण कार्य कर रहा था उसको मंदिर के पुजारी ट्रस्ट की बता रहे थे. इसको लेकर निर्माण कार्य रोकने के लिए कई बार विवाद भी हो चुका था. लेकिन निर्मल ने निर्माण कार्य रोका नहीं. इसी बात को लेकर शुक्रवार को विवाद गहरा गया और भीड़ ने निर्मल को बुरी तरह पीट दिया. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×