20.6 C
London
Thursday, June 20, 2024

एकनाथ शिंदे गुट के MLA बोले- टांगे तोड़ देना, मैं जमानत करा लूंगा; शिकायत दर्ज

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट के विधायक प्रकाश सुर्वे विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना कैंप ने एक कार्यक्रम के दौरान बयानबाजी के चलते पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल, दोनों समूहों के बीच पार्टी के नियंत्रण और चुनाव चिह्न (धनुष-बाण) को लेकर जंग जारी है। मामला भारत निर्वाचन आयोग तक पहुंच गया है।

खबर है कि 14 अगस्त को मुंबई के मगथाने इलाके में कार्यक्रम के दौरान सुर्वे ने कहा कि अगर कोई हमारे साथ लड़ेगा, तो उसका जवाब दिया जाएगा। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, ‘अगर आपसे कोई कुछ कहता है, तो उन्हें जवाब दो।’ उन्होंने कहा, ‘किसी की दादागिरी सहन नहीं की जाएगी। आप उनपर मारो।’

उन्होंने कहा, ‘मैं प्रकाश सुर्वे, आपके लिए यहां हूं।’ विधायक ने कहा, ‘अगर आप उनके हाथ नहीं तोड़ सकते, तो उनके पैर तोड़ दो। मैं अगले दिन आपकी जमानत कराऊंगा, चिंता मत करना।’ उन्होंने यह भी कहा, ‘हम किसी से नहीं झगड़ते, लेकिन अगर कोई हमसे लड़ेगा, तो उन्हें छोड़ेंगे नहीं।’ दहिसर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

जून में हुई बगावत के बाद महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी सरकार गिर गई थी। इसके बाद राज्य में शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी, जिसमें शिंदे को मुख्यमंत्री बनाया गया। जबकि, भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस उपमुख्यमंत्री बने। हाल ही में शिंदे सरकार में कैबिनेट विस्तार हुआ है। वहीं, शनिवार को मंत्रियों को विभाग आवंटित किए गए हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here