बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कूपर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से खबरों में रहती हैं. एक बार फिर करीना कपूर सुर्खियों में आ गई हैं और इस बिंदी नहीं लगाने की वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जी हां, करीना कपूर को अब सोशल मीडिया पर कुछ भगवा बिग्रेड के सदस्य और आईटी सेल के कार्यकर्ता ट्रोल कर रहे है. 

करीना कपूर हुईं ट्रोल

इस बार एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक लोकप्रिय ज्वैलरी ब्रांड ‘मालाबार ग्रुप’ से जुड़े एक विज्ञापन को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं. दरअसल, अक्षय तृतीया के मौके पर ‘मालाबार ग्रुप’ तरफ से एक विज्ञापन जारी किया गया है जिसमें करीना कपूर माथे पर से बिंदी गायब है. करीना के माथे से बिंदी का गायब होना ही सोशल मीजिया यूजर्स को खल गया है और एक्ट्रेस को अब जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर उठी बहिष्कार की मांग

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स ज्वैलरी ब्रांड ‘मालाबार ग्रुप’ के मालिक एम पी अहमद पर भी निशाने साध रहे हैं और उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर ये विज्ञापन किस तब्के को टारगेट करते हुए जारी किया गया है. मालाबार ग्रुप के विज्ञापन में बिना बिंदी के करीना कपूर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़के हुए हैं और मालाबार को गोल्ड के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं. अब तो ट्विटर पर  #Boycott_MalabarGold और #NO_Bindi_No_Business की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment