लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज अदा करने पर हिंदुत्ववादी संगठनों को लगी मिर्ची, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

व्यापारलखनऊ के लूलू मॉल में नमाज अदा करने पर हिंदुत्ववादी संगठनों को लगी मिर्ची, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

यूपी की राजधानी लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पर विवाद बढ़ गया है. सोशल मीडिया पर नमाज का वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद हिंदू संगठनों ने नमाज पर सवाल उठाया. बता दें कि इस मॉल का उद्घाटन 11 जुलाई को सीएम योगी ने किया था.

RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान

RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने कहा है कि खाना और जनसंख्या बढ़ाना जानवरों का काम होता है. इससे एक दिन पहले भी भागवत ने धर्मांतरण को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि धर्मांतरण लोगों को उनकी जड़ों से अलग करता है.

लूलू मॉल के विरोध में सोशल मीडिया पर आईं प्रतिक्रिया की बाढ

खुसरो नजीब नाम के युवक ने लिखा यूपी में, लखनऊ :: 2000 करोड़ रुपये की परियोजना || युसूफ लुलु मॉल खुला, 10,000 नौकरियां पैदा करेगा।!अंध भक्त गुंडों ने मुस्लिम दुकानों का बहिष्कार करने का संकल्प लिया। दूसरी ओर, @myogiadityanath ने लुलु ग्रुप के मालिक यूसुफ अली के साथ देश के सबसे बड़े मॉल का उद्घाटन किया।

सिंगापुर पहुंच चुके हैं गोटाबाया राजपक्षे

श्रीलंका संकट के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. श्रीलंका से देश छोड़कर भागे राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे आज सिंगापुर पहुंच सकते हैं. वो आज सुबह 7 बजे सिंगापुर पहुंच सकते हैं. अभी तक उन्होंने पद से इस्तीफा नहीं दिया है. बताया जा रहा है जब तक वो किसी देश में शरण नहीं ले लेते, तब तक इस्तीफा नहीं देंगे.

ज्ञानवापी मामले में आज होगी सुनवाई

ज्ञानवापी मामले में आज दोपहर 2 बजे सुनवाई फिर से होगी. हिंदू पक्ष कोर्ट में अपनी दलील जारी रखेगा करेगा. हिंदू पक्ष के वकील विष्णु शंकर जैन ने कल कहा था, ‘हमारी दलीलें शुरू हो गई हैं. हमने कहा कि नमाज पढ़ने से कोई जगह मस्जिद नहीं हो जाती. मुझे राज्य सरकार ने जो NOC दी थी. वो मैंने कोर्ट के सामने रखी. हमें दो दिन और लगेंगे कोर्ट के सामने रखने में. हम उनके सारे पॉइंट्स का जवाब देंगे.’

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles