16.4 C
London
Thursday, June 13, 2024

मिका सिंह ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी कह डाली ये बात !

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

By Sahil Razvii | Reportlook.Com

अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और अभिनेता राज कुंद्रा को सोमवार रात मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उनके ऐप्स पर प्रसारित अश्लील सामग्री के कथित उत्पादन में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वह मामले में मुख्य साजिशकर्ता रहा है और मंगलवार को उसे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। जबकि मामला चल रहा है, बॉलीवुड गायक मीका सिंह ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और खुलासा किया कि उसने एक मोबाइल ऐप देखा है।

पापराजी से बात करते हुए मीका सिंह ने कहा कि राज कुंद्रा एक अच्छे इंसान हैं और मैं सच्चाई का इंतजार कर रहा हूं.

मैं तो इंतज़ार ही कर रहा हूं देखो क्या होगा। चलो देखते हैं। जो भी होगा अच्छा होगा, मुझे इतना ज्ञान नहीं है उनके ऐप के बारे में। मैंने एक ऐप देखी थी, वो सिंपल ऐप थी। ज़्याद कुछ था नहीं उसके अंदर तो चलिए देखते हैं क्या होता है, हम अच्छे की उम्मीद करते हैं।” मीका ने बताया।

राज कुंद्रा अश्लील मामले का विवरण

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि व्यवसायी राज कुंद्रा और उनके बहनोई प्रदीप बख्शी भारत और यूनाइटेड किंगडम में स्थित उनकी सामग्री निर्माण कंपनियों के माध्यम से संचालित एक अंतरराष्ट्रीय पोर्न फिल्म रैकेट के कथित मास्टरमाइंड हैं। अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति, राज कुंद्रा, वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक हैं, जो युगल द्वारा संयुक्त रूप से प्रवर्तित हैं, जबकि ब्रिटिश नागरिक प्रदीप बख्शी, जो कुंद्रा की बहन से विवाहित हैं, केनरिन लिमिटेड, लंदन के अध्यक्ष हैं।

मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे ने कहा कि दोनों कंपनियों के पास केनरिन लिमिटेड द्वारा विकसित ‘हॉटशॉट्स डिजिटल एंटरटेनमेंट’ नामक एक मोबाइल ऐप था। हॉटशॉट्स ऐप को दुनिया के पहले 18+ ऐप के रूप में वर्णित किया गया है जो कुछ सबसे हॉट मॉडल और सेलेब्स को प्रदर्शित करता है। विश्व स्तर पर अनन्य फ़ोटो, लघु फ़िल्मों और हॉट वीडियो में, जिसका अर्थ सॉफ्ट-टू-हार्ड पोर्न है। कमिश्नर ने मीडिया से कहा: “एप्पल और गूगल प्लेस्टोर दोनों द्वारा फ्री टू डाउनलोड ऐप को इसकी सामग्री के प्रकार के लिए बंद कर दिया गया था। मुंबई पुलिस ने जांच के दौरान कई हॉटशॉट फिल्मों, वीडियो क्लिप, व्हाट्सएप चैट आदि जैसे आपत्तिजनक सबूत बरामद किए हैं। “.

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी की भूमिका

मुंबई पुलिस के संयुक्त आयुक्त मिलिंद भारम्बे ने भी मंगलवार को हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पोर्न मामले में शिल्पा शेट्टी की भूमिका पर टिप्पणी की। उन्होंने उल्लेख किया कि किसी भी सबूत ने शिल्पा की अपने पति के स्वामित्व वाली कंपनी द्वारा निर्मित अश्लील वीडियो के निर्माण में भूमिका का सुझाव नहीं दिया है, हालांकि, जांच अभी भी जारी है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here