हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की सलामती के लिए व्यापारी ने दी 101 बकरो की क़ुर्बानी

अजब गजबहैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की सलामती के लिए व्यापारी ने दी 101 बकरो की क़ुर्बानी

लोकसभा सांसद और एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की सलामती और लंबी उम्र की कामना करने के लिए रविवार को हैदराबाद के बाग-ए-जहांआरा में एक व्यवसायी ने 101 बकरों की क़ुर्बानी दी है।बकरियों की क़ुर्बानी के लिए एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।


इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक इस आयोजन में मलकपेट विधायक और एआईएमआईएम नेता अहमद बलाला भी शामिल रहे। उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल्ली जा रहे सांसद ओवैसी की कार पर गोली लगने के कुछ दिनों बाद यह बात सामने आई है। हालांकि फायरिंग करने वाला बिना किसी चोट के भाग गया।

3 फरवरी को हुए हमले के बाद से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख ओवैसी के समर्थक उनकी सलामती और लंबी उम्र के लिए दुआ कर रहे हैं। हमले के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने असदुद्दीन ओवैसी के लिए जेड-श्रेणी की सुरक्षा को मंजूरी दी थी। हालांकि, उन्होंने इसे खारिज कर दिया।


ओवैसी पर हुए हमले में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। हमले के बाद हालांकि दो आरोपियों को गिरफ्तार करके उन्हें 14 दिन की जेल भी हो चुकी है, इसके बाद भी अभी कई और लोगों के हमले में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।  पुलिस ने बताया कि हापुड़ में ऑल इंडिया AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की कार पर गोलीबारी में इस्तेमाल हथियार मेरठ से खरीदे गए थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

ओवैसी पर हमले का वीडियो हुआ था वायरल

गाजियाबाद में ओवैसी पर फायरिंग के दौरान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। वीडियो में साफ दिख रहा था कि एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर दो अज्ञात युवकों ने गुरुवार की दोपहर गोलियां चलाईं। सबसे पहले ओवैसी ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी। घटना दिल्ली-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के छिजारसी टोल प्लाजा पर हुई। 

पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। इसका वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर दिखे थे। एक ने लाल रंग की हुडी पहन रखी थी और एक ने सफेद शर्ट पैंट पहना था। ओवैसी के काफिले की एक गाड़ी के धक्के से लाल हुडी पहने हमलावर घायल भी हुआ था। 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles