22.1 C
London
Wednesday, June 26, 2024

मीजान जाफरी ने अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को लेकर शेयर किए दिल के जज्बात

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी (Javed Jaffery) के बेटे मीजान जाफरी (Meezan Jafri) अपनी फिल्म ‘हंगामा 2’ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। मीजान की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) से लिंक-अप की खबरें आती रहती हैं। मीजान हाल ही में एक टॉक शो में अपनी बहन अलाविया (Alaviaa) के साथ पहुंचे थे। इस मौके पर भी अभिनेता से नव्या को लेकर प्रश्न किए गए तो बिना लाग लपेट के मीजान ने बता दिया कि उन्हें नव्या कैसी लगती हैं।

मीजान जाफरी की बहन अलाविया और नव्या नवेली नंदा अच्छी दोस्त हैं। एक टीवी टॉक शो पर जब मीजान से नव्या के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बोला कि ‘नव्या नवेली नंदा अलाविया की फ्रेंड हैं। वह मुझे अट्रैक्टिव लगती हैं और वे उसकी उन कुछ दोस्तों में से एक हैं जिनके मैं करीब हूं’।

  जब मीजान से पूछा गया कि उन्हें कैसी लड़कियां पसंद हैं तो उन्होंने बोला कि टोंड बॉडी वाली लड़कियां उन्हें अट्रैक्ट करती हैं। शो के दौरान जब मीजान की बहन अलाविया से प्रश्न किया गया तो उसने बोला कि ‘अगर मेरी किसी फ्रेंड को मीजान डेट कर रहा है तो ठीक है। । इस पर मीजान बोलते हैं मैं अवलेबल हूं’।

टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में मीजान ने बोला था कि ‘उनके लिए बच्चन फैमिली के घर ‘जलसा’ में जाना अजीब लगने लगा है। अपने पैरेंट्स को फेस करना मुश्किल हो जाता है, जब वे (जावेद जाफरी) मुझे सवालिया निगाहों से देखते हैं। मैं नव्या के घर पिछली बार दीवाली पर गया था। पूरी फिल्म इंडस्ट्री वहां पर थी। यदि आप जलसा गए तो पैपराजी से बच नहीं सकते।

मीजान ने आगे बताया था कि वह और नव्या दोस्त बन गए क्योंकि नव्या और अलाविया बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों ने न्यूयॉर्क में एक साथ पढ़ाई की है। इसके अतिरिक्त हमारी और उनकी फैमिली बॉलीवुड का भाग हैं। इस तरह हम एक दूसरे को जानते हैं’।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here