मेरठ कालेज में कुर्ता पायजामा पहनकर परीक्षा देने आना एक छात्र को भारी पड़ गया। पार्किंग में मौजूद असामाजिक तत्वों ने छात्र की पिटाई कर दी और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना पर लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। 

ब्रह्मपुरी निवासी सुहेल मेरठ कालेज में बीए का छात्र है। शुक्रवार दोपहर की पाली में परीक्षा देने के बाद वह कालेज की पार्किंग में बाइक लेने चला गया। छात्र ने बताया कि वहां बैठे चार युवकों ने उसे कुर्ता पायजामा पहनकर आने पर टोका, जिसका उसने विरोध किया। इस पर युवकों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। शोर सुनकर अन्य छात्र और आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए।

घटना की सूचना होते ही कॉलेज के बाहर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हमलावरों को तलाश किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला। थाना प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि छात्र की तहरीर पर अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।  

महीने का दूसरा शनिवार होने के चलते कॉलेज बंद है। इसी दिन पुलिसकर्मी कॉलेज में हमलावर छात्रों के बारे में पता करेंगे। इसके अलावा कॉलेज और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जाएगी।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment