[email protected]

मेरठ: अफसाना और हिना की हत्या कर नाले में फेंका शव, गौरव त्यागी और आकाश हुआ गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में डबल मर्डर (Double Murder) से सनसनी फैल गई. यहां एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका और उसकी सहेली को मौत के घाट (Girlfriend Murder) उतार दिया. वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दोनों लड़कियों को घंटों तक गाड़ी में घुमाया. बाद में खुन्नस निकालने के लिए उसने पहले अपनी गर्लफ्रेंड की सहेली को गोली मारी, और फिर इसके लगभग डेढ़ घंटे बाद अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी और उसका दोस्त दोनों लड़कियों के शव को नाले में फेंककर फरार हो गये.

यह सनसनीखेज वारदात मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र की है. नाले से जबरदस्त बदबू आने पर लोगों ने जब उसमें देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. नाले में दो लड़कियों के शव होने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सोशल मीडिया के माध्यम से छानबीन की तो पता लगा दोनों लड़कियां नोएडा से गायब हैं. मृतक लड़कियों की पहचान हिना और अफसाना के रूप में हुई है. दोनों लड़कियां मेरठ की रहने वाली हैं.

जांच अधिकारी के मुताबिक अफसाना और गौरव त्यागी नाम के युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था. लव अफेयर में विवाद होने पर अफसाना ने गौरव के साथ बदतमीजी की उसे थाने भिजवा दिया था. आशिकी के चक्कर में गौरव कर्जदार हो गया था. उसके ऊपर लाखों रुपए का कर्ज था. मोबाइल रिपेयरिंग का काम करने वाला गौरव आशिकी में कर्जदार भी हुआ और मनमाफिक चीजें भी पूरी नहीं हुई. तब बदला लेने की नीयत से गौरव ने दोनों लड़कियों के कत्ल की साजिश रच डाली. हिना और अफसाना आपस में रिश्तेदार थीं, और करीबी भी. दोनों नोएडा में नौकरी करती थी इसीलिए हमराज भी थी.

आरोपी गौरव त्यागी और उसका दोस्त आकाश गिरफ्तार

पुलिस ने छानबीन की तो पता लगा कि नोएडा में दोनों लड़कियों की गुमशुदगी दर्ज है. दोनों को उनके परिजन तलाश रहे हैं. पुलिस की सूचना पर दोनों लड़कियों के परिजनों ने उनके शवों की शिनाख्त की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी गौरव त्यागी और उसके दोस्त आकाश को गिरफ्तार कर लिया और वारदात में इस्तेमाल की गई कार को भी बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक हत्या के सबूत और खुद को बचाने के लिए गौरव ने अफसाना की दोस्त हिना को भी मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस मृतक लड़कियों के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×