मेरठ: सांसद असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर हुई फायरिंग, हमलावरों ने चलाई ताबड़ तोड़ गोलियां

मनोरंजनमेरठ: सांसद असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर हुई फायरिंग, हमलावरों ने चलाई ताबड़ तोड़ गोलियां

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के हापुड़ में असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग (Firing On Asaduddin Owaisi Car) की चौंका देने वाली घटना सामने आई है. एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष ओवैसी ने खुद ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी है. यह घटना टोल टैक्स के समीप हुई है. घटना की शिकायत के बाद पुलिस टोल टैक्स का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

ओवैसी के काफिले पर चार राउंड फायरिंग

ओवैसी पिलखुवा छिजारसी से चुनावी सभा को संबोधित कर लौट रहे थे. टोल टैक्स के पास उनके काफिले पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. ओवैसी जिस कार में बैठे थे उस कार के टायर भी पंक्चर हो गए. घटना के बाद ओवैसी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पिलखुआ में जब उनका काफिला पहुंचा तो तेज आवाज आई. तब ड्राइवर ने बताया कि हमला हुआ है. इसके बाद फिर तीन-चार बार गोली चलने की आवाज आई. हमने गाड़ी तेजी से निकाली, इस दौरान हमारी गाड़ी के ड्राइवर ने हमलावर को टक्कर मारी. एक हमलावर लाल रंग की जैकेट पहना हुआ था.

‘पुलिस ने एक हमलावर को किया गिरफ्तार’

उन्होंने कहा कि इस हमले का मामला सदन में उठाया जाएगा. इसकी जानकारी लोक सभा अध्यक्ष को भी दी जाएगी. उन्होंने पूरे मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है. उन्होंने यह भी दावा किया कि पुलिस ने एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मौके से हमले में इस्तेमाल हुए हथियार भी बरामद हुए हैं. 

ओवैसी ने ट्वीट कर दी घटना की जानकारी

ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. 4 राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं. अलहमदुलिलाह.

दोनों हमलावरों की पहचान हुई

पुलिस ने बताया कि हमलावरों की पहचान हो चुकी है. उनमें से एक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. हमलावरों ने हमला क्यों किया इस सवाल पर पुलिस ने कहा कि मामले में हर एंगल से जांच की जा रही है, जल्द ही सारी गुत्थी सुलझ जाएगी. पुलिस ने बताया कि मौके से हमले में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया गया है. दोनों हमलावरों से पूछताछ के बाद ही हमले के पीछे का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles