एंकर अमन चोपड़ा को मौलाना तौकीर रजा ने दी धमकी, कहा – बदतमीजी करोगे तो मुंह तोड़ दिया जाएगा

मनोरंजनएंकर अमन चोपड़ा को मौलाना तौकीर रजा ने दी धमकी, कहा – बदतमीजी करोगे तो मुंह तोड़ दिया जाएगा

आजमगढ़: आईएमसी मुखिया मौलाना तौकीर रजा खान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि हिंदुस्तान का नक्शा बदल कर पाकिस्तान को हिंदुस्तान में शामिल कर देंगे। उन्होंने लगभग 35 मिनट का भाषण दिया था जिसमें से उनकी यह क्लिप वायरल हो गई। इसी को लेकर वह एक न्यूज़ चैनल से बात कर रहे थे। जिसमें उन्होंने एंकर अमन चोपड़ा पर भड़कते हुए कहा कि बदतमीजी करोगे तो मुंह तोड़ दिया जाएगा।

दरअसल यह डिबेट न्यूज़ 18 इंडिया के कार्यक्रम हो रही थी। जिसमें एंकर अमन चोपड़ा ने कहा कि अब यूपी में माफियाओं पर बुलडोजर चलाया जाता है। इस पर तौकीर रजा ने कहा कि अगर तमीज से बात करोगे तो मैं तमीज से बात करूंगा। एंकर ने जवाब दिया कि मैं तमीज से ही बात कर रहा हूं। तौकीर रजा ने एंकर पर भड़कते हुए कहा कि अगर तमीज से बात नहीं करोगे तो तुम्हारी भी जूतेकारी हो जाएगी।

एंकर ने पूछा कि नहीं तो आप मेरा क्या करेंगे? तौकीर रजा ने एंकर पर चिल्लाते हुए कहा कि तमीज से बात करो.. जहालत दिखाते हो। एंकर ने इस पर पूछा कि आपने जो किया वह क्या था? एक धर्म विशेष के खिलाफ इस तरह की बात कर रहे थे। किसी का खून बहाने की बात करेंगे आप? इस पर तौकीर रजा ने एंकर को धमकाते हुए कहा कि अगर बदतमीजी करोगे तो मुंह तोड़ दिया जाएगा। बदतमीजी मत करो.. जवाब लो।

एंकर ने इस पर पूछा कि जो कमलेश तिवारी के साथ किया था वही मेरे साथ करेंगे? एंकर और तौकीर रजा के बीच हुई तू-तू मैं-मैं के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोग तौकीर रजा की बातों का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर उनको बुरा भला कहने में पीछे नहीं हैं।

आर्यन खान नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि जब एंकर टीवी पर बैठकर धार्मिक भावनाएं भड़काएंगे तो ऐसे जवाब ही मिलेंगे।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles