एक्ट्रेस पर लगा भाई संग लिव इन रिलेशनशिप में रहने का आरोप, पति बोला राखी बांधी, कन्या दान किया

मनोरंजनएक्ट्रेस पर लगा भाई संग लिव इन रिलेशनशिप में रहने का आरोप, पति बोला राखी बांधी, कन्या दान किया

टीवी स्टार्स करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) का घरेलू विवाद एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। करण मेहरा ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी निशा रावल का उनके मुंह बोले भाई रोहित सेठिया के साथ अफेयर है। उन्होंने ये भी दावा किया है कि रोहित उनके चार साल के बेटे कविश के सामने धूम्रपान करता है और शराब पीता है। पिछले साल जून में निशा ने करण पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। उन्होंने खुद भी इसी तरह के संबंध रखने की बात स्वीकार की थी। उन्होंने करण और उसके परिवार पर दहेज से संबंधित प्रताड़ना, अप्राकृतिक यौन संबंध, घरेलू हिंसा और आपराधिक धमकी का आरोप लगाया है।

करण ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया से कहा, “निशा रोहित सेठिया नाम के एक शख्स को डेट कर रही है। वह लंबे समय से हमारे साथ है। उसने निशा के मुंह बोले भाई बनने का नाटक किया और उसने हमारी शादी में उसका कन्यादान भी किया। मैं कभी नहीं सोच सकता था कि उनके बीच ऐसा कुछ होगा। वह निशा के साथ मेरे घर पर रह रहा है और मेरा छोटा बेटा, चार साल का कविश, एक ही घर में रहता है। वह मेरे बेटे के सामने धूम्रपान और शराब पीता है।”

इस साल मई में करण ने दावा किया था कि उसके घर में एक शख्स निशा रावल के साथ रह रहा था और उसका उसके साथ अफेयर था। तब उन्होंने उस आदमी का नाम नहीं लिया। मीडिया को दिए अपने नए बयान में, उन्होंने कहा कि वह अब इस बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि उनके वकीलों ने अब अदालत में सभी सबूत जमा कर दिए हैं।

करण ने यह भी दावा किया कि उन्हें कई बार जान से मारने की धमकियां भी मिली हैं। “मुझे बिना कॉलर आईडी नंबर से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। मैं आमतौर पर इस तरह के कॉल का जवाब देने से बचता हूं। लेकिन एक दिन जब मैं आराम कर रहा था तब फोन की घंटी बजी और मैंने बिना यह देखे जवाब दिया कि कौन कॉल कर रहा है और मुझे जान से मारने की धमकी मिली है। मेरी मां, पिता और कुणाल उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल रही है जो बहुत परेशान करने वाली है।”

निशा हाल ही में कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप के पहले सीजन में नजर आई थीं। उसने शो में कहा था कि उसने एक आदमी को चूमा था, जबकि वह करण के साथ विवाहित थी। निशा ने अभी तक नए आरोपों का जवाब नहीं दिया है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles