5.5 C
London
Saturday, March 2, 2024

Maleeha Sofi ने अपना संकलन जारी किया “अभी भी एक आशा है”

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

7 फरवरी को Darussalam Inn में “वहाँ अभी भी एक आशा है” का पुस्तक विमोचन कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम का संचालन एवं संचालन Event Grid द्वारा किया गया।

पुस्तक काल्पनिक लघु कथाओं का संकलन है, पुस्तक Maleeha Sofi द्वारा संकलित की गई है और इसमें Misbah Noor, Hashim Zakir, Nuwairah Aaman और Junaid ul Islam का योगदान है।

पुस्तक विमोचन कार्यक्रम कुरान की आयतों के साथ शुरू हुआ और संकलक और अन्य भाग लेने वाले लेखकों के भाषणों के साथ जारी रहा। उन सभी ने पुस्तक और अपने लेखन की यात्रा पर अपने विचार व्यक्त किए।

इस कार्यक्रम में Ayieena Altaf और Waqas Khan की विशेष उपस्थिति थी, जिन्होंने पुस्तक पर अपने विचारों के बारे में भी बताया और सामान्य तौर पर लिखने के लिए चुनने वाले युवाओं के बारे में

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here