22.1 C
London
Wednesday, June 26, 2024

मलाइका अरोड़ा ने जताई बेटी की इच्छा, अरबाज खान से डिवोर्स के बाद अर्जुन कपूर को कर रही डेट

मलाइका अरोड़ा ने एक्स हसबैंड अरबाज खान संग 18 साल की शादी को साल 2017 में खत्म कर दिया था। मलाइका और अरबाज को एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलीवुड की ‘फिटनेस फ्रीक’ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कुछ समय पहले टीवी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में बतौर जज के रूप में दिखाई दी थीं, जहां वह प्रतिभाशाली बच्चों को प्रदर्शन करते देख काफी प्रभावित हुई थीं। शो के प्रतियोगियों में से एक, फ्लोरिना गोगोई ने उन्हें इतना प्रभावित किया कि, मलाइका ने यहां तक कह दिया था कि, काश वह उनकी बेटी होती। वहीं, अब हाल ही में दिए ए​क इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बारे में बातचीत की है। तो आइए आपको बताते हैं कि, उन्होंने क्या कहा है।

दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से ‘सुपर डांसर चैप्टर 4′ के उस स्पेशल परफॉर्मेंस के बारे में पूछा गया, जो उनके दिल को छू गया था। एक्ट्रेस से पूछा गया कि, उस समय उनके दिमाग में क्या चल रहा था? इस पर मलाइका ने कहा, “किसी भी मां के लिए, बच्चों के आसपास रहना बहुत सुंदर होता है। फ्लोरिना ने मेरे दिल को छू लिया। उसका परफॉर्मेंस और वह, जिस तरह से मुझसे जुड़ी है, वह बहुत गहराई तक है। मैं लड़कियों से भरे परिवार से आती हूं और अब हम सबके पास ज्यादातर लड़के हैं, तो मैं एक बच्ची का ना होना मिस करती हूं। मैं अपने बेटे अरहान से बेहद प्यार करती हूं, लेकिन मैं चाहती हूं कि, काश मेरी एक बेटी भी होती। यह बात मेरे मन में हमेशा रहती है।’

मलाइका ने बात करते हुए आगे कहा कि, “यह मेरे दिल में चल रही भावना है। मेरी एक बहन है, जिसके साथ मैं सभी चीजें साझा करती हूं। मेरी इच्छा है कि अगर मेरी एक बेटी होती, तो मैं उसे तैयार करती और ढेर सारी बातें करती, जो मां-बेटी करती हैं।” कई मशहूर हस्तियों ने सरोगेसी के जरिए बच्चे पैदा किए हैं और बच्चा गोद लेने का विकल्प भी चुना है, तो क्या उनकी भी ऐसी कोई योजना है? इस सवाल पर मलाइका ने कहा कि, “मेरे कई प्यारे दोस्तों ने बच्चों को गोद लिया है और यह वास्तव में आश्चर्यजनक है कि, बच्चे आपके ​जीवन में कितनी खुशी लाते हैं। मैं अपने बेटे अरहान के साथ बहुत सी चीजों पर चर्चा करती हूं, जैसे कि हमें एक बच्चे को कैसे गोद लेना चाहिए। हम हर चीज के बारे में बात करते हैं, और यह उन ढेर सारे विषयों में से एक है, जिन पर हमने बातचीत की है, लेकिन अभी कोई योजना नहीं है।”

आइए अब एक नजर मलाइका अरोड़ा की निजी जिंदगी पर भी डाल लेते हैं। मलाइका अरोड़ा ने एक्स हसबैंड अरबाज खान संग 18 साल की शादी को साल 2017 में खत्म कर दिया था। मलाइका और अरबाज को एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान है। अरहान 19 साल के हो चुके हैं। वहीं, मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से साल 2017 में तलाक लेने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों अपने रिश्ते को मीडिया के सामने खुले तौर पर स्वीकार करते हैं। अर्जुन और मलाइका वेकेशन से लेकर पार्टीज तक साथ में नजर आते हैं।

फिलहाल, मलाइका अरोड़ा के इस इंटरव्यू से ये तो साफ है कि, एक्ट्रेस अपनी लाइफ में एक बेटी का पालन-पोषण करना चाहती हैं। तो अब देखना होगा कि, एक्ट्रेस अपनी इस इच्छा ​को कैसे पूरी करती हैं। तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here