Maharashtra: Youth who fled from Yapi with minor girlfriend was pushed to death by a moving train
Maharashtra: Youth who fled from Yapi with minor girlfriend was pushed to death by a moving train

उत्तर प्रदेश से नाबालिग प्रेमिका को लेकर भागे युवक को उसकी प्रेमिका के परिजन ने ट्रेन से धक्का दे दिया. इस दौरान युवक की मौत हो गई। युवक का नाम साहिल हाशमी था। मृतक अपनी युवा प्रेमिका को उत्तर प्रदेश से लाया था। लड़की के परिजन ऐसी ही ट्रेन ढूंढने की कोशिश कर रहे थे जिस दौरान साहिल हाशमी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठे थे. साहिल को देख नाराज नाबालिग के भाई ने उसे ट्रेन से धक्का दे दिया और कोपर और दिवा रेलवे स्टेशन के बीच चलती ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश के भदोई निवासी साहिल हाशमी 18 जून को अपने गांव की नाबालिग प्रेमिका के साथ मुंबई के लिए निकला था. लड़की के परिवार वालों को पता चल गया कि साहिल और उसकी नाबालिग प्रेमिका किस ट्रेन में जा रहे हैं और कहां जा रहे हैं।

अंबरनाथ में बच्ची के कुछ परिजन सोते हैं। 19 जून को बच्ची के कुछ परिजन अंबरनाथ से कल्याण स्टेशन पहुंचे। लड़की का भाई कासिम और दो युवक ट्रेन में सवार हो गए। ट्रेन शुरू होते ही साहिल को नाबालिग लड़की के साथ देख परिजन भड़क गए. चलती ट्रेन में साहिल और महिला के परिजनों के बीच कहासुनी हो गई। बहस के दौरान साहिल चलती ट्रेन से गिर गया। पुलिस उसे अस्पताल ले गई। पांच दिन बाद इलाज के दौरान साहिल की मौत हो गई।

डोंबिवली जीआरपी मामले की जांच कर रही थी। मामले में डोंबिवली जीआरपी ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान डोंबिवली जीआरपी अधिकारी मुकेश धागे ने जानकारी दी। चलती ट्रेन में युवती के एक रिश्तेदार का साहिल से विवाद हो गया। बहस के दौरान लड़की के भाई ने साहिल को धक्का दे दिया। इसलिए वह ट्रेन के नीचे गिर गया।

इस मामले में आरोपी शब्बीर हाशमी, काशिम हाशमी, गुलाम अली हाशमी, शाहिद हाशमी, रुस्तमली हाशमी, तस्लीम हाशमी, अब्दुल्ला हाशमी, फिरोज हाशमी, रियाज मंसूरी और इब्राहिम हाशमी को गिरफ्तार किया गया है. यह मामला साहिल हाशमी की मौत के एक महीने बाद सामने आया था।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment