न्यूज़ पंत कृषि भवन में राज्य किसान आयोग के अध्यक्ष का चार्ज निर्दलीय विधायक महादेव सिंह खंडेला ने संभाल लिया। खंंडेला कृषि भवन की लिफ्ट में चार्ज संभालने जाते वक्त फंस गए।

पांच मिनट से ज्यादा वक्त तक लिफ्ट में अटके रहे। बाहर कृषि मंत्री और कई नेता लिफ्ट खोलने की मशक्कत करते दिखे। बाद में टेक्नीशियन को बुलाकर लिफ्ट को सही करवाकर खंडेला को बाहर निकाला।

राज्य किसान आयोग का दफ्तरपंत कृषि भवन की दूसरी फ्लोर पर है। आयोग के दफ्तर खंडेला कृषि मंत्री लालचंद कटारिया और दूसरे नेताओं के साथ चार्ज संभालने के लिए जा रहे थे। नेताओं की संख्या ज्यादा थी, महादेव सिंह खंडेला पहले लिफ्ट में सवार हुए, कृषि मंत्री और कई नेता बाहर इंतजार कर रहे थे। इसी बीच लिफ्ट अटक गई। लिफ्ट के बाहर कृषि मंत्री और विभाग के अफसर भी थे।

कृषि भवन का स्टाफ लिफ्ट अटकने का पता लगने पर दौड़ा। तुंरत टेक्निकल कर्मचारी को बुलाया गया। पांच मिनट से ज्यादा का समय इस पूरी एक्सरसाइज में लग गया। इस दौरान किसान आयोग अध्यक्ष लिफ्ट में ही फंसे रहे। टेक्निशनयन ने लिफ्ट को खोलकर खंडेला और सा​थियों को बाहर निकाला।

किसान आयोग अध्यक्ष का चार्ज लेने से पहले लिफ्ट में अटकने के बाद कृषि भवन की मेंटीनेंस ब्रांच से जवाब मांगा गया है। पंत कृषि भवन में किसान आयोग अध्यक्ष महादेव सिंह खंडेला और उपाध्यक्ष दीपचंद खेरिया को चार्ज संभलवाने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद आए थे। गहलोत पंजाब दौरे पर जाने से पहले दोनों नेताओं को चार्ज संभलवाने गए। दीपचंद खैरिया बसपा से कांग्रेस में आए हैं, जबकि महादेव सिंह खंडेला बागी होकर खंडेला से निर्दलीय जीते थे।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment