[email protected]

मध्यप्रदेश: महिला पुलिसकर्मी का ‘गैंगरेप’, घटना का वीडियो भी बनाया

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्य प्रदेश के नीमच जिले में एक 30 वर्षीय महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ कथित तौर पर तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया, उन्होंने इस कृत्य का एक वीडियो शूट किया और महिला पुलिस कांस्टेबल को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसों की मांग भी की।

अधिकारी ने बताया कि घटना इस महीने की शुरुआत में हुई थी, लेकिन कांस्टेबल महिला ने 13 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद जांच की गई और मुख्य आरोपी की मां समेत पांच लोगों के खिलाफ इस मामला दर्ज किया गया।

महिला थाना प्रभारी अनुराधा गिरवाल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। गिरवाल ने कहा, “आरोपी ने पीड़िता से फेसबुक पर दोस्ती की थी और अप्रैल से उसके साथ व्हाट्सएप पर बातचीत कर रहा था। उसने पीड़िता को अपने छोटे भाई के जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित किया, जहां उसके साथ तीन लोगों ने बलात्कार किया।”

शिकायतकर्ता ने अपने आरोपों में कहा कि मुख्य आरोपी, उसके भाई और पार्टी के एक अन्य व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया। अधिकारी ने कहा, आरोपी ने कथित तौर पर पूरी वारदात का एक वीडियो भी शूट किया।

पीड़िता ने यह भी दावा किया है कि मुख्य आरोपी की मां ने उसे धमकाया और आरोपी के एक रिश्तेदार ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी और उससे जबरन पैसे वसूली की कोशिश की। अधिकारी ने कहा कि पीड़ित, जो पहले नीमच में तैनात थी, वर्तमान में इंदौर जिले में काम कर रही है, आगे की जांच चल रही है।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×