मध्यप्रदेश: मुस्लिम दुकानदार की तारीफ करना ‘भाजपा प्रदेश’ अध्यक्ष की बीवी को पड़ा महंगा, कहा था वह बहुत केयरिंग था

शिक्षामध्यप्रदेश: मुस्लिम दुकानदार की तारीफ करना 'भाजपा प्रदेश' अध्यक्ष की बीवी को पड़ा महंगा, कहा था वह बहुत केयरिंग था

अजान के दौरान बजने वाले लाउडस्पीकर और उसके बाद रामनवमी के मौके पर शोभा यात्रा के दौरान पथराव की घटनाओं के बाद देश में सियासत गरमाई हुई है। कई जगहों पर हिंसा की खबरें आई हैं। मध्य प्रदेश के खरगोन में शोभा यात्रा पर पथराव के बाद हिंसा भड़क उठी थी। इन घटनाओं के बाद ‘हिंदू-मुस्लिम’ की बहस और भी तेज हो गई है। इसी बीच, मध्य प्रदेश में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी ने एक मुस्लिम दुकानदार की तारीफ कर दी, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा, बाद में भाजपा नेता की पत्नी को वह ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की पत्नी डॉ स्तुति मिश्रा शर्मा ने लिखा, “मुझे कल रात एक दवा की जरूरत थी। सभी दुकानें बंद थीं, रात 11:30 बजे सिर्फ एक मुस्लिम की मेडिकल की दुकान खुली हुई थी। मैं अपने ड्राइवर के साथ उस दुकान पर पहुंची और दवा खरीदी। इस दौरान उस दुकानदार ने कहा कि दीदी, ये वाली दवा से नींद आती है, कम दीजिएगा।” उन्होंने आगे लिखा कि वह मुस्लिम कितना केयरिंग था।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं भाजपा नेता की पत्नी

इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी अपनों के ही निशाने पर आ गईं। भाजपा नेता तजिंदरपाल सिंह बग्गा ने भी इस ट्वीट को लेकर डॉ. स्तुति मिश्रा पर निशाना साधा। अपने पोस्ट के कारण भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की पत्नी देर रात तक सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहीं। इस पोस्ट को लेकर उनको निशाना बनाया जाने लगा तो डॉ. स्तुति मिश्रा शर्मा ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया और लिखा, “यह अनावश्यक अराजकता पैदा कर रहा था। धार्मिक लड़ाई के विषय पर विचार शेयर करना कितना कठिन है। मेरे पोस्ट का मकसद किसी के विचारों को ठेस पहुंचाने का नहीं था।”

वहीं, यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया और कहा कि समाज में किस हद तक जहर घुल चुका है, यह कल्पना से परे है। उन्होंने कहा,”एक ‘मुस्लिम मेडिकल स्टोर के मालिक’ की तारीफ करना पड़ा महंगा, Troll होने पर मप्र BJP अध्यक्ष की पत्नी को हटाना पड़ा Tweet..”

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles