11.6 C
London
Tuesday, May 21, 2024

मध्यप्रदेश: मंदिर के सामने डांस करने पर युवती के खिलाफ मामला दर्ज

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

छतरपुर:  मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक प्राचीन मंदिर के सामने एक युवती के नृत्य का वीडियो वायरल होने पर बजरंग दल ने गुस्सा जाहिर करते हुए पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छतरपुर जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो जनराय टोरिया मंदिर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में वह मेरी शाम-ए-अवध से आई है गीत पर डांस कर रही है। यह वीडियो चेतगिरि कालोनी में रहने वाली आरती साहू का बताया जाता है। वह आमतौर पर अपने वीडियो इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर पोस्ट करती है।

इस वीडियो के वायरल होने पर बजरंग दल के जिला संयोजक सुरेंद्र शिवहरे द्वारा शिकायत की गई। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरती साहू के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस शशांक जैन ने बताया कि वीडियो के संदर्भ में एक शिकायत बजरंग दल द्वारा की गई है। मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो वायरल होने पर आरती साहू ने कहा, इंस्टाग्राम पर मेरे 25 लाख फॉलोवर्स हैं और में शार्ट विडियो बनाती हूं। मंदिर के सामने नाचने और वीडियो बनाने के विवाद पर उसका कहना है, उस मंदिर में बचपन से जाती रही हूं और वीडियो बनाती रही हूं। वो मेरे घर जैसा है। उस वीडियो को पंडित ने सनातन धर्म के खिलाफ बताया तो मैंने हटा लिया है। साथ ही बता दूं कि मैंने सभी से माफी मांगने का वीडियो भी जारी किया है।

आरती का कहना है, हमारे परिवार की आय का यही एक मुख्य जरिया है, मेरे पिता हार्ट पेशेंट हैं। अपने घर की इकलौती बेटी हूं, विडियो बनाने से ही मेरे घर का खर्च चलता है, इसी से मेरे पापा की दवाई और मेरी पढ़ाई का खर्चा चलता है।

इससे पहले इंदौर में भी सड़क पर मॉडल श्रेया कालरा के डांस का वीडियो वायरल हुआ था। उनके खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here