बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने हाल ही में ‘द फेम गेम’ से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। 90 के दशक में माधुरी ने बॉलीवुड के लगभग सभी एक्टर्स के साथ काम किया है। उन्होंने हाल ही में इंडियन एक्प्रेस को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार और सैफ अली खान के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है।

शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा, एसआरके एक बहुत ही शिष्ट व्यक्ति हैं, वो हमेशा पूछते हैं कि क्या आप कंफर्टेबल हैं। वो दूसरों का बहुत ख्याल रखते हैं। माधुरी ने शाहरुख के साथ ‘दिल तो पागल है’, ‘कोयला’, ‘देवदास’ और ‘अंजाम’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है।

माधुरी ने सलमान खान को काफी नटखट बताया। उन्होंने कहा कि वो कम बोलते हैं, लेकिन काफी नटखट हैं। उनका एक स्वैग है। सलमान खान और माधुरी की जोड़ी मशहू जोड़ियों में से एक रही है। उन दोनों ने ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘साजन’ जैसी फिल्में की हैं।

अक्षय कुमार के बारे में माधुरी ने कहा कि वो बहुत प्रेरित करते हैं, वो अपने काम से हमेशा खुद को साबित करना चाहते हैं। वह सेट पर प्रैक्टिकल जोकर थे। सैफ के बारे में बात करते हुए माधुरी ने बताया कि उनके वन-लाइनर्स काफी फनी होते हैं। माधुरी ने अक्षय और सैफ के साथ साल 1999 में फिल्म आरजू में काम किया था।

माधुरी ने कभी नहीं छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री: माधुरी ने शब्द ‘कमबैक’ को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, ”मैंने फिल्म इंडस्ट्री कभी नहीं छोड़ी। जब मैंने एक या दो साल के अंतराल के बाद फिल्म की, तो भी कहा गया कि मैं वापसी कर रही हूं। मैं फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करूंगी, जब मैंने कई इस जगत को छोड़ा ही नहीं। शादी के बाद मैंने देवदास (2002) में अभिनय किया।”एक्ट्रेस ने कहा कि जब उनके बेटे हुए तो उन्होंने कुछ साल काम नहीं किया।”

उन्होंने कहा कि जब एक हीरो ऐसा करता है तब ऐसा नहीं कहा जाता। आमिर खान के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा, ”कई बार आमिर खान की फिल्म दो-तीन साल तक रिलीज नहीं होती है। लेकिन कोई नहीं कहता कि उन्होंने वापसी की है।”

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment