बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बार फिर रिश्तों को कलंकित करने का मामला प्रकाश में आया है. जब मामी के प्यार में पागल एक भांजे ने अपने सगे मामा की पेंचकस से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी युवक नाजीम को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि भांजे नाजीम ने अपने बड़े मामा नन्हे को मौत के घाट उतार दिया था, क्योंकि उसने छोटे मामा बबलू की पत्नी के साथ उसे आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. बबलू की पहले ही मौत हो चुकी है.

मामी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाए जाने पर हुई बहस
जानकारी के मुताबिक, बबलू की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ सूफी टोला में रहती थी. कुछ दिनों से वहां पर नन्हे का भांजा भी रहने लगा था. बताया जा रहा है कि 20 अप्रैल की देर रात जब नन्हे घर पहुंचा तो उसने नाजिम को और अपने अपने भाई की पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. 

पोस्टमार्टम में हत्या की बात आई थी सामने
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. पोस्टमार्टम में हत्या की बात सामने आई थी. अब पुलिस ने आज इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया और हत्यारोपी भांजे नाजिम को भी गिरफ्तार कर लिया. 

पति की मृत्यु के बाद भांजे से अवैध संबंध
एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि बबलू की 3 साल पहले मौत हो गई थी. उसके बाद पत्नी अपने दो बच्चों के साथ भांजे के साथ रहने लगी. मृतक नन्हे को शक था कि नाजिम के अपनी मामी से अवैध संबंध थे. इसको लेकर आए दिन दोनों में झगड़ा होता था, लेकिन 20 अप्रैल को उसने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया था. भेद न खुल जाए इस डर से आरोपी ने अपने मामा को तब पेंचकस से गोद डाला, जब वह सो रहा था. अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई हो रही है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment