8.3 C
London
Thursday, April 18, 2024

लखनऊ की थप्पड़ बाज गर्ल का नया दावा कोई मुझे एक तरफा प्यार में हासिल करना चाहता है

प्रियदर्शिनी यादव ने साफ किया कि वह कैब ड्राइवर से पिटाई के मामले को आगे बढ़ाना नहीं चाहती है. प्रियदर्शिनी यादव ने कहा कि वह पैचअप करना चाहती है और अगर ऐसा नहीं हुआ तो पिछले 6 महीने की सीसीटीवी फुटेज जज के सामने पेश करेंगी.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कैब ड्राइवर की पिटाई के मामले में आरोपी लड़की प्रियदर्शिनी यादव (priyadarshini yadav) ने नया दावा किया है. प्रियदर्शिनी यादव का कहना है कि पिछले 6 महीने से कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं और ये एक तरफा प्यार भी हो सकता है कि कोई मुझे जबरदस्ती हासिल करना चाहता हो.

मीडिया से बात करते हुए प्रियदर्शिनी यादव ने साफ किया कि वह कैब ड्राइवर से पिटाई के मामले को आगे बढ़ाना नहीं चाहती है. प्रियदर्शिनी यादव ने कहा कि वह पैचअप करना चाहती है और अगर ऐसा नहीं हुआ तो पिछले 6 महीने की सीसीटीवी फुटेज जज के सामने पेश करेंगी.

‘थप्पड़बाज गर्ल’ प्रियदर्शिनी यादव ने आज तक को बताया कि वह अब केस में कंप्रोमाइज करना चाहती है और कैब ड्राइवर से पैचअप करना चाहती हैं. हालांकि प्रियदर्शिनी यादव ने यह भी कहा कि अगर कैब ड्राइवर ने पैचअप नहीं किया तो उसको वह केस हरा देंगी.

प्रियदर्शनी यादव ने कहा कि अगर पुलिस अपना ठीक से काम करती तो वह थप्पड़ गर्ल नहीं बनती और उस समय कैब ड्राइवर की पिटाई नहीं करती, क्योंकि पुलिस ने और कानून ने अपना काम नहीं किया, इस वजह से उसने कानून को हाथ में लेकर थप्पड़ चलाए.

प्रियदर्शिनी यादव का यह भी कहना है कि 6 महीने से कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं. आगे प्रियदर्शिनी ने कहा कि ये एक तरफा प्यार भी हो सकता है कि कोई मुझे जबरदस्ती हासिल करना चाहता हो.

काले गेट के वायरल वीडियो पर प्रियदर्शिनी यादव ने बताया कि यह इंटरनेशनल सिक्योरिटी का मामला है और कोई अपने गेट को काला या घर को काला नहीं करता है, वहां पर ब्लैक एक्टिविटी होती थी, इस वजह से मैंने मना किया था, लेकिन वहां भी अगर पुलिस अपना काम करती तो मुझे कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ती.

कैब ड्राइवर के आरोपों पर प्रियदर्शिनी यादव ने कहा कि मैं जज के सामने जाऊंगी और पिछले 6 महीने के सारे सीसीटीवी फुटेज दिखाऊंगी और यह भी दिखाऊंगी कि मेरे ऊपर कितनी बार हमला हुआ, मैं यह सब करूंगी.

प्रियदर्शिनी यादव ने कहा कि मुझसे पुलिस वाले कहते हैं कि मैं ऐसे कपड़े पहन कर बाहर रहती हूं, सड़क पर रोज जॉगिंग करती हूं तो इसमें गलती सरकार की है, सरकार ने पार्क बंद कर रखा है तो ऐसी स्थिति में मैं सड़क पर ही तो जाऊंगी.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here