लखनऊ: तिरंगा यात्रा के दौरान बवाल, बंगला बाजार में हुआ पथराव 

देशलखनऊ: तिरंगा यात्रा के दौरान बवाल, बंगला बाजार में हुआ पथराव 

लखनऊ में आजादी के जश्न के मौके पर तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी. इसी दौरान बंगला बाजार की दुकानों और मकानों पर पत्थर चलाए जाने का मामला सामने आया है. इस घटना के कई वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिनमें लोग दुकानों और मकानों पर पत्थरबाजी किए जाने की बात करते सुनाई दे रहे हैं. मौके से मिली जानकारी के मुताबिक कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभर में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही हैं. लखनऊ में इसी दौरान तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी, तभी ये बवाल मचा.

घटनास्थल से मिल रहे वीडियोज में ईंट और पत्थर भी दिखाई दे रहे हैं. पुलिस बल मौके पर पहुंच चुका है और स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है. वहीं कई लोग भागते हुए भी वीडियोज में दिख रहे हैं. पुलिसकर्मी भी लोगों को समझाते हुए देखे जा सकते हैं. घटना 15 अगस्त की सुबह की बताई जा रही है.

दोनों गुटों के लोगों के हाथों में थे पत्थर

वीडियो में लोगों को ये कहते सुना जा सकता है कि आप सभी लोग अंदर चले जाओ. सड़क से हट जाओ. स्थानीय लोगों के मुताबिक, सुबह के समय दो गुटों में बवाल हुआ था जिसके बाद उसी में से कुछ लोगों ने बाजार में आकर पत्थरबाजी की. दोनों गुटों के लोगों के हाथों में पत्थर थे. वहीं, दूसरे व्यक्ति ने बताया कि कुछ लोगों ने अचानक यहां पत्थरबाजी शुरू कर दी जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

तिरंगा यात्रा निकालने के दौरान हुई पत्थरबाजी

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि दो गुटों में सुबह बवाल हुआ था. एक गुट के लगभग 7-8 लोग दूसरे गुट के लोगों को मारने के लिए पत्थर वगैरह लेकर आए और उन्होंने ही पत्थर फेके. बताया जा रहा है कि जब तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी, तभी ये पत्थरबाजी हुई.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles