लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से पहले एक खूंखार बदमाश की मौत हो गई है. पुलिस ने मारे गए बदमाश के सिर पर एक लाख रुपए का इनाम रखा था।

बता दें कि मुठभेड़ में मारे गए बदमाश का नाम राहुल सिंह था. बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ लखनऊ के हसनगंज इलाके में हुई. पुलिस लगातार बदमाश राहुल सिंह की तलाश कर रही थी।

ज्ञात हो कि अलीगंज ज्वैलर्स डकैती मामले में बदमाश राहुल सिंह वांछित था। इस घटना में डकैती के दौरान कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अलीगंज क्राइम टीम ने हसनगंज इलाके में बदमाश को घेर लिया और जवाबी कार्रवाई में बदमाश को ढेर कर दिया।

उल्लेखनीय है कि योगी आदित्यनाथ आज (शुक्रवार) शाम 4 बजेलखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में यूपी के सीएम पद की शपथ लेंगे. सीएम योगी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पीएम मोदी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल होंगे. सूत्रों के मुताबिक खबर है कि आज सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ 40 से 45 मंत्री शपथ ले सकते हैं. 20 से 25 मंत्री दोबारा बन सकते हैं मंत्री

सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह को देखते हुए यूपी की राजधानी लखनऊ में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. पुलिस हर कोने पर नजर रखे हुए है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment