उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में प्रेम कहानी का अजब मामला सामने आया है. दरअसल, एक प्रेमी जोड़ा साथ जीने-मरने की कसमें खाकर एक-दूसरे के प्यार में फना होने प्रयागराज के नैनी ब्रिज पर पहुंचे थे.

नदी के पुल पर पहुंचकर प्रेमिका ने तो छलांग लगा दी, लेकिन प्रेमी ने छलांग नहीं लगाई. यह देख प्रेमिका नदी से तैरकर बाहर आ गई और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कराया.

गनीमत रही कि प्रेमिका तैरना जानती थी. वह तैरकर नदी के किनारे पर पहुंच गई, तब तक प्रेमी मौके से नौ-दो ग्यारह हो गया. इस बात से खफा प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

प्रेमी की शादी से खफा थी शादीशुदा प्रेमिका

दरअसल 32 वर्षीय शादीशुदा महिला को 30 वर्षीय शख्स से प्यार हो गया था. दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाईं. इस प्यार में खटास तब आ गई, जब महिला अपने बच्चों के साथ पुणे घूमने चली गई. उस दौरान प्रेमी ने शादी कर ली. जब प्रेमिका पुणे से वापस आई तो प्रेमी की शादी की खबर से वह खफा हो गई. इसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी से दुल्हन को तलाक देने की बात कही और लड़ने झगड़ने लगी.

प्रेमिका ने तलाक देकर खुद से शादी करने की बात कही, लेकिन प्रेमी को कोई इंटरेस्ट नहीं था. इस लड़ाई झगड़े के बीच दोनों ने एक साथ जान देने का फैसला किया. दोनों प्रयागराज के नए ब्रिज से कूदकर नदी में आत्महत्या करने के मकसद से पहुंचे. नदी में प्रेमिका ने तो छलांग लगा दी, लेकिन प्रेमी ने नहीं कूदा. प्रेमिका के छलांग लगाने के बाद वह मौके से फरार हो गया.

प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराई FIR

प्रयागराज के इस अजीबोगरीब मामले में पहली बार इस तरह की बात सामने आई हैं कि प्रेमिका ने अपने प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या न करने पर एफआईआर दर्ज करवाई है. शादीशुदा प्रेमिका ने अपने शादीशुदा प्रेमी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए प्रयागराज के कीडगंज थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर हत्या के प्रयास, मोबाइल फोन को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment