लव मैरिज की सजा! युवती के परिजनों ने युवक को पहले पीटा, काटा प्राइवेट पार्ट

रेलेशन्शिपलव मैरिज की सजा! युवती के परिजनों ने युवक को पहले पीटा, काटा प्राइवेट पार्ट

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली (Delhi Crime News) के राजौरी गार्डन इलाके से एक युवक के प्राइवेट पार्ट (Genitals) काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वहीं, दिल्‍ली पुलिस ने हत्या और अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डीसीपी (पश्चिम) प्रशांत गौतम ने कहा कि गुरुवार को सफदरजंग अस्पताल से एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें बताया गया था कि राजौरी गार्डन से व्यक्ति को घायल हालत में अस्पताल लाया गया है.

दरअसल इस घटना को अंजाम देने का आरोप युवती के परिजनों पर है, क्‍योंकि वह युवती द्वारा परिवार की मर्जी के खिलाफ भागकर शादी करने से नाराज थे. वहीं, उन्‍होंने युवक को अगवा कर पहले उसकी पिटाई और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को काटने के बाद सागरपुर इलाके में फेंककर फरार हो गए. फिलहाल युवक सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, पुलिस आरोपी पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

जानें पूरा मामला

बता दें कि दिल्‍ली के 22 वर्षीय पीड़ित सपरिवार रघुवीर नगर में रहता है. जबकि उसका सागरपुर की रहने वाली 20 वर्षीय युवती से करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. यही नहीं, दोनों ने परिवार की मर्जी से शादी करने के लिए सभी को राजी करने की कोशिश की, लेकिन कोई माना नहीं. इसके बाद युवक और युवती भागकर 21 दिसंबर को जयपुर पहुंचे. वहां दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद 22 दिसंबर को दोनों दिल्ली लौट आए और राजौरी गार्डन इलाके में रुके थे. वहीं, दोनों के रुकने की भनक युवती के परिजनों को लग गई.

पहले जमकर पीटा और फिर….

युवक और युवती के राजौरी गार्डन में रुकने की भनक लगने के बाद युवती के परिजन मौके पर पहुंच गए. इसके बाद वह दोनों को अपने साथ सागरपुर ले गए. आरोप है कि युवती के परिजनों ने पहले युवक के साथ मारपीट की गई और फिर दूसरी जगह ले जाकर धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया गया. इसके बाद युवक को सागरपुर के एक जंगल में फेंक दिया गया. इसके बाद पुलिस को गुरुवार को सफदरजंग अस्पताल से एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें बताया गया था कि राजौरी गार्डन से व्यक्ति को घायल हालत में अस्पताल लाया गया है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles