जानवरों का कोई भरोसा नहीं होता कि उन्हें कब गुस्सा आ जाए और वह राह चलते इंसान पर हमला कर दे. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक भैंसे ने बाइक से जा रहे एक पुलिसवाले पर हमला कर दिया.

उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. बता दें कि ये वीडियो पिछले साल का है जिसे पीयूष राय नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था. दरअसल, उत्तर प्रदेश के संभल जिले से के एक पुलिस स्टेशन में एक आवारा भैंसा घुस आया. उसके बाद वह वह पुलिस स्टेशन में इधर-उधर घूमने लगा.

जैसे ही भैंसे ने बाइक सवार एक पुलिसकर्मी को देखते ही उस पर हमला कर दिया. तब पुलिसकर्मी बाइक से कहीं जा रहा था. भैंसे ने पहले पुलिसकर्मी को सींग मारकर उसकी बाइक गिराई, इसके बाद उसे सींग से ही खदेड़ दिया. ये देखकर वहां मौजूद लोग पुलिसकर्मी को बचाने के लिए दौड़ पड़े लेकिन तब तक भैंसे ने पुलिसकर्मी को बाइक समेत गिरा दिया और जैसे ही वह जमीन पर गिरा भैंस ने उसे सींगों पर उठाया और जमीन पर पटक दिया.

फिर क्या था कई लोग बचाने के लिए दौड़ पड़े. तब कहीं जाकर पुलिसकर्मी की जान बच पाई. वरना भैंसा पुलिसकर्मी की जान ले सकता था. बता दें कि इस वीडियो को करीब डेढ़ साल पहले ट्विटर पर शेयर किया गया था.

घटना के बाद बताया गया कि इस हमले में पुलिसकर्मी को ज्यादा चोट तो नहीं आई, लेकिन पुलिसकर्मी बुरी तरह से घबरा जरूर गया. अच्छी बात यह रही कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने भैंसे पर पानी डालकर उसे वहां से भगा दिया. इससे पुलिसकर्मी की जान बच पाई. कई लोगों ने भैंसे को लाठियां मारीं. इससे भैंसा वहां से भाग निकला. इसके बाद लोगों ने उस पुलिसकर्मी को अस्पताल पहुंचाया गया.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment