29.1 C
Delhi
Thursday, September 21, 2023
No menu items!

सीमा हैदर की तरह अब दिल्ली की अंजू PUBG प्रेमी से मिलने पहुँची पाकिस्तान

- Advertisement -
- Advertisement -

खैबर पख्तूनख्वा [पाकिस्तान], 23 जुलाई : सीमा हैदर की तरह अब भारत की राष्ट्रीय राजधानी, नई दिल्ली की एक विवाहित महिला, खैबर पख्तूनख्वा में अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान गई है।


आपको बता दे सीमा हैदर अपने भारतीय प्रेमी सचिन मीना के साथ अवैध रूप से भारत में रहने आई थी, जिससे उसकी मुलाकात लोकप्रिय ऑनलाइन गेम PUBG के दौरान हुई थी।

- Advertisement -

हालाँकि, सीमा हैदर के विपरीत, जो बिना किसी वैध यात्रा कागजात के भारत में घुस आई थी, अंजू को अधिकारियों द्वारा वीजा के आधार पर पाकिस्तान में प्रवेश दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अपर डीर के SHO जावेद खान ने कहा कि अंजू वैध तरीके से और वैध वीजा के साथ पाकिस्तान में दाखिल हुई।

इसके अलावा, SHO के अनुसार, उन्होंने नसरुल्लाह के साथ महिला के चार साल के रिश्ते की पुष्टि की।
आज न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, वह वाघा के रास्ते पाकिस्तान पहुंची और इस्लामाबाद के लिए रवाना हो गई।
रिपोर्ट में कहा गया है कि वह वीजा के साथ पहुंची थी, लेकिन सरकारी अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आज न्यूज़ एक 24×7 टेलीविजन चैनल है जो पूरे पाकिस्तान से समाचार प्रसारित करता है।
इसके अलावा, रिपोर्ट के अनुसार, ऊपरी दीर की अंजू (35) और नसरुल्लाह (29) फेसबुक पर दोस्त बन गए। जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।
आज न्यूज़ के अनुसार, शादीशुदा होने के बावजूद, उसने प्यार की तलाश में पाकिस्तान जाने और खैबर पख्तूनख्वा के बीहड़ इलाकों की यात्रा करने का फैसला किया।


टेलीविजन चैनल ने कहा कि उसे अपर डिर पुलिस से पुष्टि मिली है कि भारतीय महिला इस समय मलकंद डिवीजन जिले में है और एक सुरक्षा दल ने जांच शुरू कर दी है।

आज न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, उसके वीज़ा सूचना फॉर्म के अनुसार, उसे 30 दिनों के लिए पाकिस्तान में रहने की अनुमति दी गई थी।
चैनल ने अंजू के हवाले से आगे कहा कि वह चार साल पहले फेसबुक पर नसरुल्लाह से मिली थी और दोनों दोस्त बन गए।

आज न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, उसने कहा कि वह अपने पाकिस्तानी साथी से प्यार करती है और उसके “बिना नहीं रह सकती”।
आज न्यूज़ के अनुसार, नसरुल्लाह के परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि भारत में एक कामकाजी महिला अंजू ने कहा कि वह शादी के लिए नहीं, बल्कि दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए पाकिस्तान जा रही थी।
इसके अलावा, रिपोर्ट के मुताबिक, अंजू के पाकिस्तान जाने की खबर सामने आने के बाद रविवार को स्थानीय पत्रकारों को उनसे मिलने की इजाजत नहीं दी गई।


रिपोर्ट में दावा किया गया कि उन्हें बताया गया कि अंजू और नसरुल्ला बाहर घूमने गए है।


इससे पहले, सीमा हैदर के भारत में अवैध घुसपैठ पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, विदेश मंत्रालय ने कहा था कि मामले की ‘जांच चल रही है’, उन्होंने कहा कि उन्हें अदालत के सामने पेश किया गया और उन्हें जमानत दे दी गई।
“हमें मामले की जानकारी है। उसे अदालत में पेश किया गया और अब वह जमानत पर बाहर है,” विदेश मंत्रालय के आधिकारिक प्रवक्ता अरिंदम बागची ने 20 जुलाई को एक प्रेस वार्ता में कहा।

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khan
Jamil Khan is a journalist,Sub editor at Reportlook.com, he's also one of the founder member Daily Digital newspaper reportlook
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img