पत्नी को छोड़ लिव इन में रह रहे प्रेमी ने प्रेमिका की बेटी से रचाई शादी, अब हो रही है तलाश 

अजब गजबपत्नी को छोड़ लिव इन में रह रहे प्रेमी ने प्रेमिका की बेटी से रचाई शादी, अब हो रही है तलाश 

आपने ये तो कई बार सुना होगा कि प्यार और जंग में सब जायज है, लेकिन ऐसा होते बहुत कम बार ही देखा होगा. ताजा मामला भी प्यार की ही है, लेकिन आप इस खबर को पढ़ने के बाद कहेंगे की ये थोड़ा ज्यादा हो गया. आइए जानते हैं क्या है आगरा से सामने आया ये मामला. दरअसल, ताज नगरी एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को ही अपनी सास बना लिया. आप भी सुनकर चकित रह गए होंगे. लेकिन ये सच है. मामले का खुलासा तब हुआ जब परिवार आगरा के परामर्श केंद्र पहुंचा.

पत्नी को छोड़ लिव इन में रह रहा था युवक

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आगरा के रहने वाले एक प्रतिष्ठित परिवार का यह मामला है. एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया, जिसके बाद उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और उसका मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन चल रहा है. इसी बीच युवक ने जयपुर हाउस की रहने वाली एक महिला से प्रेम संबंध बना लिए. यह महिला भी पहले से शादीशुदा थी और उसकी एक बेटी भी है.

प्रेमी ने प्रेमिका की बेटी से की शादी

युवक अपनी पहली पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. इसी बीच एक दिन महिला ने अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने के लिए युवक को उसके साथ शहर से बाहर भेजा, लेकिन जब 3 दिन बाद युवक और उसकी बेटी वापस लौटे तो बेटी की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पड़ा हुआ था.

महिला ने परिवार परामर्श केंद्र में की शिकायत

महिला ने जब यह देखा तो उसने मामला समझने में जरा भी देर नहीं की, और अपने प्रेमी पर उसे धोखा देने का आरोप लगाने लगी. उसका आरोप है कि युवक ने उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर उसके साथ शादी की है, जिसके बाद महिला ने अपनी शिकायत परिवार परामर्श केंद्र में अधिकारियों के सामने की और न्याय की गुहार लगाई.

फरार युवक की तलाश जारी

परिवार परामर्श केंद्र की प्रभारी सुल्ताना के अनुसार, युवक के प्रेमिका की बेटी से शादी करने का मामला संज्ञान में आया है. शादी के बाद से युवक फरार है. इस मामले में छानबीन की जा रही है. युवक के परिजनों से भी संपर्क किया जा रहा है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles