बीते दिनों से बहुत सी अदाकाराओं के निधन की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में कन्नड़ एक्ट्रेस चेतना राज (Chethana Raj) की सर्जरी के दौरान मौत हो गई. अब खबर आ रही है कि एक और साउथ इंडियन सिनेमा की एक्ट्रेस का निधन हो गया. केरल के एर्नाकुलम जिले के कोच्चि इलाके में रहने वाली ट्रांसवुमन मॉडल अपने किराए के अपार्टमेंट में मृत पाई गईं.

एक्ट्रेस को बचा ना सकी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलयाली एक्ट्रेस शेरिन सेलिन मैथ्यू (Sherin Selin Mathew) अपने दोस्त के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रही थीं. 26 वर्षीय अभिनेत्री जिस शख्स के साथ वीडियो चैट कर रही थीं, उसी शख्स ने पुलिस अधिकारियों को शेरिन के इस कदम की जानकारी दी. लेकिन पुलिस अधिकारियों द्वारा एक्ट्रेस को बचाया ना जा सका, क्योंकि वो जबतक घर पहुंचे शेरिन पंखे से लटकर आत्महत्या कर चुकी थीं.

डिप्रेशन से जूझ रही थीं शेरिन

पुलिस अधिकारियों ने शेरिन (Sherin Selin Mathew ) की मौत के बाद बताया है कि एक्ट्रेस के करीबी लोगों ने इस बात की जानकारी दी है कि अभिनेत्री डिप्रेशन का शिकार थीं. पिछले कुछ दिनों से वो काफी उदास महसूस कर रही थीं. पुलिस घटना के संबंध में शेरिन के करीबी दोस्तों का बयान दर्ज कर रही है.

जांच प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को कलामास्सेरी मेडिकल कॉलेज में ट्रांसफर कर दिया जाएगा. आपको बता दें, शेरिन ने कुछ मलयालम फिल्मों में अभिनय किया था और मॉडलिंग की दुनिया मे काफी एक्टिव थीं. कोच्चि में पिछले एक साल में ट्रांसजेंडर द्वारा आत्महत्या का यह पांचवां मामला है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment