‘लाल सिंह चड्ढा’ ने पहले ही दिन मारी बाजी, ओपनिंग डे पर किया इतने करोड़ का कलेक्शन

मनोरंजन'लाल सिंह चड्ढा' ने पहले ही दिन मारी बाजी, ओपनिंग डे पर किया इतने करोड़ का कलेक्शन

देशभर में धूम-धाम से मनाए जा रहे रक्षा बंधन के त्योहार पर सड़कों के साथ-साथ सिनेमाघरों में भी अच्छी भीड़ देखने को मिली है। आज त्योहार के दिन सिनेमाघरों में दो बहुप्रीक्षित फिल्मों की भिडंत ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है। 11 अगस्त को बायकॉट के नारों के बीच आखिरकार आज आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ रिलीज हो गई हैं। सोशल मीडिया पर फिल्मों को मिले बज के बाद भी अक्षय और आमिर की फिल्मों की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर धीमी हुई है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ से समीक्षों को पहले दिन जितनी कमाई की उम्मीद थी, यह दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल दिखाने में नाकामयाब रही हैं। दोनों ही फिल्मों को मिले ठंडे रेस्पॉन्स से स्टार्स को बहुत दुख हुआ होगा लेकिन फिर भी सिल्वर स्क्रीन पर आमिर ने अक्षय से बेहतर प्रदर्शन किया है। चलिए जानते हैं दोनों फिल्मों ने पहले दिन कितनी कमाई की..

लाल सिंह चड्ढा ने की इतनी कमाई  
पूरे चार साल सिल्वर स्क्रीन पर अपनी अदाकारी का दम दिखाने लौट रहे आमिर ने एक रीमेक का सहारा लिया है। जी हां, आज रिलीज हुई आमिर, करीना, नागा चैतन्य और मोना सिंह जैसे कलाकारों की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का आधिकारिक रीमेक है। पिछले काफी दिनों से फिल्म का बहुत बज बना हुआ था। हालांकि इसकी वजह सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म को बायकॉट करने की डिमांड उठ रही थी। एडवांस बुकिंग के समय से ही आमिर खान, अक्षय कुमार से आगे चल रहे थे और उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म रिलीज के बाद से ही अच्छा प्रदर्शन करेगी। इसी बीच पहले दिन हुई फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं। आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने अब तक 12 करोड़ रुपये की कमाई की है।

रक्षा बंधन’ को फिर सताया डर 
बैक टू बैक तीन फिल्में फ्लॉप देने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ से फैंस के साथ-साथ एक्टर को भी काफी उम्मीदें थीं। भाई बहनों के प्यार और रिश्ते पर आधारित इस फिल्म को आज उनके प्रमुख त्योहार ‘रक्षा बंधन’ के दिन रिलीज किया गया है। फैमिली ड्रामा फिल्म से त्योहार और दिखाए गए भाई बहन के प्यार का फाएदा उठाने का भरपूर चांस था, लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। इसे त्योहार का कोई लाभ नहीं मिला और मेकर्स की ‘रक्षाबंधन’ का फाएदा उठाने की कोशिश नाकाम रही। पहले दिन हुई कमाई के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म में अब तक कुल 9 करोड़ रुपए की कमाई की है। पहले दिन फिल्म का ऐसा प्रदर्शन देख दर्शकों को डर है कि कहीं इसका भी वही हाल न हो, जो अक्षय की पिछली फिल्मों का हुआ था।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles