10.9 C
London
Thursday, February 29, 2024

कुमकुम स्टार “नौशीन अली” ने बताई शादी नहीं करने की असली वजह, एक्स बॉयफ्रेंड करता था ऐसी हरकतें

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

फेमस सीरियल ‘कुसुम’ से टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस नौशीन सरदार अली (Nausheen Ali Sardar) को आखिर कौन भूल सकता है। ‘कुसुम’ के रोल में उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। वह ‘मेरी डोली तेरे अंगना’, ‘अना’ जैसे सीरियल्स और ‘फियर फेक्टर इंडिया’ व ‘मिस्टर एंड मिसेज टीवी’ जैसे रियलिटी शोज में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘मैं एक दिन लौट के आउंगा’ और ‘थ्री: लव, लाइज, बिट्रेयल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

39 साल की नौशीन सरदार अली टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल हुई हैं, हालांकि उनकी निजी जिंदगी इतनी सफल नहीं है। एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है और हाल ही में, उन्होंने एक इंटरव्यू में शादी करने की इच्छा जाहिर की है और पास्ट रिलेशनशिप के बारे में भी बात की है।

जब ‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में एक्ट्रेस से उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा गया, तो नौशीन ने साफ लफ्जों में बताया कि, वह शादी करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, “मैं अब शादी करना चाहती हूं। मैं दिल से रोमांटिक हूं। मैं तीन साल से शादी करना चाहती हूं। ये लॉकडाउन ने रोमांस की धज्जियां उड़ा दी है। इसलिए मैं लोगों से मिल रही हूं, लेकिन अभी तक मुझे कोई मिस्टर राइट नहीं मिला है। मेरे पास पहले बहुत मौके थे, लेकिन मैं लोगों के ओवर पॉजेसिव बिहेवियर की वजह से पीछे हट गई।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मुझे विश्वास नहीं है कि, आप किसी को भी बदल सकते हैं। ऐसे बहुत से लोग हैं, जो लाल झंडों (ओवर पॉजेसिवनेस) को नज़रअंदाज़ करते हैं और शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा महसूस करते हैं। हम इंसान स्वार्थी हैं। हम किसी से प्यार करते हैं, इसलिए नहीं कि हम किसी से प्यार करते हैं, हम किसी से प्यार करते हैं, क्योंकि वे हमें कैसा महसूस कराते हैं। यही कारण है कि, मेरी शादी आज तक नहीं हुई है। जिस क्षण मुझे कोई लाल झंडा नहीं मिलेगा, मैं विवाह कर लूंगी।”

नौशीन ने लाल झंडे का मतलब ओवर पॉजेसिवनेस (अधिक अधिकार की भावना) को बताया। उनका मानना है कि, ऐसे लोग उन पर रोक लगाने की कोशिश करते हैं। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि, क्या उन्होंने इस चीज का सामना किया है। तब नौशीन ने कहा, “हां, मेरे एक एक्स बॉयफ्रेंड ने ऐसे किया था। वह थोड़ा सा सनकी था। तुम्हारी स्ट्रेप दिख रही है। तुम्हारी ड्रेस पारदर्शी है, तुम्हारी स्लिप दिख रही है। मैंने पुरुषों में बहुत अधिक असुरक्षा की भावना देखी है।” एक्ट्रेस ने आखिर में ये भी बताया कि, उनके एक एक्स बॉयफ्रेंड ने एक बार उनका फोन भी चेक किया था।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here